Move to Jagran APP

वाट्सएप पर मामा को बाय-बाय लिख सातशिलिंग के युवक ने गटका जहर, मौत

पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय के नजदीकी सातशिलिंग क्षेत्र में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 06:16 AM (IST)
वाट्सएप पर मामा को बाय-बाय लिख सातशिलिंग के युवक ने गटका जहर, मौत

पिथौरागढ़, जेएनएन : जिला मुख्यालय के नजदीकी सातशिलिंग क्षेत्र में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। युवक विषैला पदार्थ लेकर घर से 15 किमी. दूर इस क्षेत्र में पहुंचा था। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस युवक के आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

मंगलवार को जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर जाजरेदवल थाना क्षेत्र के सातशिलिंग गांव के निकट एक युवक दोपहर में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पीआर आगरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया। युवक ने अस्पताल लाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी आगरी ने बताया कि युवक के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान विजय कुमार (21) निवासी जाखपुरान के रू प में हुई। फोन की जांच करने पर पता चला कि उसने अंतिम बार अपने मामा को बाय-बाय का संदेश भेजा था। पुलिस ने इसकी सूचना उसके पिता को दी। पिता ने अस्पताल पहुंचकर बेटे की शिनाख्त की। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि मृतक विजय कुमार गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता था। छह माह पूर्व ही वह काम छोड़कर घर लौट आया था। मृतक का पिता गांव में ही खेतीबाड़ी करता है। थाना प्रभारी पीआर आगरी ने बताया कि आत्महत्या के कारण पता लगाने को जांच की जा रही है। एसआइ प्रियांशु जोशी ने मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.