Move to Jagran APP

कई बूथों पर बदइतंजामी से परेशान रहे मतदाता

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: नगर के कई बूथों पर बदइंतजामी के चलते मतदाताओं को खासी परेशान

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 03:44 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 03:44 PM (IST)
कई बूथों पर बदइतंजामी से परेशान रहे मतदाता
कई बूथों पर बदइतंजामी से परेशान रहे मतदाता

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: नगर के कई बूथों पर बदइंतजामी के चलते मतदाताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई बूथों पर जगह कम होने के कारण लोगों को आवागमन में दिक्कत हुई तो कहीं मतदान स्थल और मुख्य सड़क के बीच सम्पर्क मार्ग की खराब हालत मतदाताओं के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

नगर के उर्दू मीडियम प्राथमिक पाठशाला में मतदान स्थल तक दिव्यांगों के लिए बनाई गई रैम्प पर चढ़कर ही आम मतदाताओं को भी मतदान करना पड़ा। लोग आधा-आधा घंटे तक रैम्प पर खड़े रहे। इसके चलते बीमार और महिला मतदाताओं को खासी परेशानी हुई। लाइनों में लगे कई मतदाता सायंकाल भीड़ कम होने की उम्मीद पर वापस भी लौट गए।

नया बाजार वार्ड में करीब 1200 मतदाता पंजीकृत हैं। बड़ी संख्या वाले इस मतदान केंद्र का रास्ता बेहद संकरा है। मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए मतदाताओं को यहां भी खासी दिक्कतें उठानी पड़ी। इसी संकरे मार्ग के पास खड़े होकर प्रत्याशी भी अपना प्रचार करते रहे।

लिन्ठयुड़ा बूथ पर मतदान केन्द्र में अंधेरा रहने से हुई परेशानी लिन्ठयुड़ा बूथ में अंधेरा होने के कारण मतदाताओं को मतदान करने में दिक्कत आई। कई मतदाताओं ने मतदान करने के बाद बताया कि मत पर्ची ठीक से नहीं दिखाई दी। नगर पालिका, एसडीएस राइंका जैसे बूथों में व्यवस्थाएं ठीक-ठाक दिखी। बुजुर्ग मतदाताओं को मिली राहत पिथौरागढ़: नगर के तमाम बूथों पर पर मतदान के लिए आए बुजुर्ग मतदाताओं को सामान्य मतदाताओं से पहले मतदान करने दिया गया, जिसके चलते उन्हें इंतजार नहीं करना पड़ा। कुछ बूथों पर उनके आने जाने के लिए अलग मार्ग का इंतजाम भी किया गया था। बुजुर्ग मतदाता कुछ मिनटों के भीतर ही मतदान कर वापस लौट गए। बुजुर्ग शांति देवी, राम दत्त जोशी, लक्ष्मण सिंह आदि ने बताया कि मतदान केंद्रों पर उन्हें इंतजार नहीं करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.