Move to Jagran APP

कामकाज ठप होने से परेशान ग्रामीणों ने डाकघर में ठोके ताले

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: कामकाज ठप होने से परेशान ग्रामीणों ने गुरना डाकघर में गुरुवार का

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 10:25 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 10:25 PM (IST)
कामकाज ठप होने से परेशान ग्रामीणों ने डाकघर में ठोके ताले

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: कामकाज ठप होने से परेशान ग्रामीणों ने गुरना डाकघर में गुरुवार को तालाबंदी कर दी। डाकघर में लंबे समय से इंटरनेट सेवा बाधित चल रही है, जिसके चलते ग्राहकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

ग्रामीण संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भट्ट और जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी भट्ट की अगुवाई में डाकघर पहुंचे क्षेत्रवासियों ने डाक विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर डाकघर में ताला जड़ दिया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने कहा कि गुरना डाकघर से क्षेत्र की तमाम उपशाखाएं जुड़ी हुई हैं। हजारों लोग डाकघर से लेन-देन कर रहे हैं, डाकघर में पिछले कई माह से इंटरनेट सेवा बाधित चल रही है। जिसके चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रजिस्ट्री, स्पीड पोस्ट आदि के लिए लोगों को 15 किमी. दूर जिला मुख्यालय जाना पड़ रहा है। कई बार सेवा सुधारे जाने की मांग किए जाने के बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

डाकघर में तालाबंदी की सूचना पर तहसीलदार गुरना पहुंचे। उन्होंने नाराज ग्रामीणों से वार्ता की और डाकघर के ताले खोलने के लिए ग्रामीणों को मना लिया। ग्रामीणों ने 10 दिन के भीतर इंटरनेट सेवाओं में सुधार नहीं किए जाने पर डाक विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.