Move to Jagran APP

दुबई से पिथौरागढ़ आ रहे यात्री को झेलनी पड़ी टैक्सी संचालक की मनमानी, 12 की जगह 24 घंटे में पहुंचाया घर

Uttarakhand News दुबई से अपने घर पिथौरागढ़ आ रहे एक युवक को निजी टैक्सी संचालकों की मनमानी का शिकार होना पड़ा। विलंब से चली टैक्सी रात नौ बजे टनकपुर पहुंची और चालक ने आगे जाने से इन्कार करते हुए अनिल को टनकपुर में ही होटल ले लेने को कहा।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Thu, 08 Dec 2022 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 11:52 AM (IST)
दुबई से पिथौरागढ़ आ रहे यात्री को झेलनी पड़ी टैक्सी संचालक की मनमानी, 12 की जगह 24 घंटे में पहुंचाया घर
Uttarakhand News : युवक 12 घंटे की जगह 24 घंटे बाद घर पहुंच सका

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : Uttarakhand News : दुबई से अपने घर पिथौरागढ़ आ रहे एक युवक को निजी टैक्सी संचालकों की मनमानी का शिकार होना पड़ा।

loksabha election banner

युवक 12 घंटे की जगह 24 घंटे बाद घर पहुंच सका

12 घंटे की जगह युवक 24 घंटे बाद घर पहुंच सका। परेशान युवक ने एआरटीओ से मामले की जांच कर निजी टैक्सी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रात नौ बजे पिथौरागढ़ छोड़ने की हुई थी बात

जाख क्षेत्र निवासी अनिल मेहता दुबई में नौकरी करते हैं। उन्होंने पिथौरागढ़ आने के लिए दिल्ली से संचालित होने वाली टैक्सी संचालक से वार्ता की। टैक्सी संचालक ने उन्हें बताया कि सुबह सात बजे दिल्ली से चलकर वे रात नौ बजे उन्हें पिथौरागढ़ छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand News : डीजल विक्रम-आटो हटाये जाने के विरोध में ऋषिकेश में प्रदर्शन, फूंका सरकार का पुतला

टैक्सी घंटों दिल्ली की सड़कों पर घूमती रही

एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उन्होंने टैक्सी संचालक से फोन पर बात की तो उन्हें एक टैक्सी में बैठा दिया गया। यह टैक्सी घंटों दिल्ली की सड़कों पर घूमती रही।

चालक ने आगे जाने से इन्कार कर दिया

विलंब से चली टैक्सी रात नौ बजे टनकपुर पहुंची और चालक ने आगे जाने से इन्कार करते हुए अनिल को टनकपुर में ही होटल ले लेने को कहा। एक ही दिन में घर पहुंचने की उम्मीद लगाए अनिल को होटल लेना पड़ा। अगले दिन उन्हें टैक्सी पिथौरागढ़ लाई।

टैक्सी चालक ने अभद्रता करते हुए तय किराये से अधिक की मांग की

अनिल ने आरोप लगाया कि पिथौरागढ़ पहुंचने के बाद भी टैक्सी चालक ने उनसे अभद्रता करते हुए तय किराये से अधिक की मांग की।

टैक्सी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

अनिल ने एआरटीओ कार्यालय में शिकायत करते हुए यात्री से मनमानी करने वाले टैक्सी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एआरटीओ ने कहा है कि मामले की जानकारी ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.