Move to Jagran APP

सवा किलो चरस के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक किलो 253 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को पकड़ा है। चरस कार से लाई जा रही थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:14 AM (IST)
सवा किलो चरस के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
सवा किलो चरस के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़: पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक किलो 253 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को पकड़ा है। चरस कार से लाई जा रही थी, पुलिस टीम देखते ही तस्करों ने भागने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने दबोचा।

loksabha election banner

पुलिस को मुखबिर से नगर के ऐंचोली तिराहे से आगे आठगांव शिलिंग रोड पर ऑल्टो कार से दो लोगों द्वारा चरस लाए जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कोतवाली केसी आर्या, एसआइ दिनेश चंद्र सिंह, आरक्षी बलवंत वल्दिया, सतेंद्र सुयाल, संदीप चंद, हरेंद्र सिंह और जय प्रकाश बचकोटी आठगांव शिलिंग रोड पर पहुंचे। शनिवार रात्रि लगभग साढ़े दस बजे एक ऑल्टो कार यूके 05सी 0940 आती नजर आई। पुलिस द्वारा कार रोके जाने पर कार चालक ने कार की गति तेज कर दी। पुलिस ने भी अपने वाहन से पीछा किया और कार का पकड़ लिया। कार में सवार दोनों लोगों ने भागने का कारण अपने पास चरस होना बताया।

पूछताछ करने पर पकड़े गए लोगों में सोबन सिंह निवासी डौड़ा कनालीछीना और मो. शोएब पुत्र सफीक अहमद निवासी मोहल्ला नूरी नगर थाना बहेड़ी जिला बरेली हैं। रात्रि को एसडीएम का फोन नहीं लगने पर पुलिस टीम ने सीओ विमल आचार्य को बुलाया। सीओ की मौजूदगी में दोनों की तलाशी ली गई तो एक के पास 629 ग्राम और दूसरे के पास 624 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई। दोनों को गिरफ्तार कर कोतवाली में उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस दोनों से अवैध चरस तस्करी करने वाले गिरोह से जुड़े लोगों के संबंध में पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.