संवाद सूत्र, नाचनी : तल्ला जोहार में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा दम तोड़ चुकी है। नेट सेवा नहीं होने से बैंक का कामकाज प्रभावित हो चुका है। बैंक के ग्राहकों को वापस लौटना पड़ रहा है। नेट के अभाव में बैंक से लेनदेन नहीं हो पाने से गुस्साए युवाओं और व्यापारियों ने बीएसएनएल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। दो दिन के भीतर सेवा में सुधार नहीं आने पर तालाबंदी की धमकी दी है।

नाचनी स्थित एसबीआइ शाखा तल्ला जोहार की एक मात्र शाखा है। इस शाखा से तल्ला जोहार के चार दर्जन से अधिक गांवों के अलावा बागेश्वर जिले के गांव भी जुड़े हैं। क्षेत्र में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा दगा दे चुकी है। कई दिन बीतने के बाद भी बीएसएनएल द्वारा खराबी दूर कर सेवा बहाल करने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। बैंक में दूर दराज के गांवों के लोग लेन देन के लिए आते हैं, परंतु बैरंग लौटना पड़ता है। प्रतिदिन लेन देन करने वाले व्यापारी परेशान हो चुके हैं।

सोमवार को बीएसएनएल की कार्यप्रणाली से गुस्साए व्यापारियों और युवाओं ने बीएसएनएल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। इस मौके पर जल्दी सेवा बहाल नहीं होने पर बीएसएनएल के दफ्तर में तालाबंदी की धमकी दी गई। प्रदर्शन करने वालों में दुकानदार और बैंक में लेनदेन के लिए पहुंचे ग्राहक भी शामिल थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप