Move to Jagran APP

रोडवेज बस की अनियमितता से जनता त्रस्त

संवाद सूत्र, धरमघर : जनता की मांग पर तीन वर्ष पूर्व से पिथौरागढ़ से धरमघर तक चल रही रोडवेज बस

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 10:40 PM (IST)
रोडवेज बस की अनियमितता से जनता त्रस्त

संवाद सूत्र, धरमघर : जनता की मांग पर तीन वर्ष पूर्व से पिथौरागढ़ से धरमघर तक चल रही रोडवेज बस सेवा की अनियमितता से जनता परेशान है। बस के नियमित संचालित नहीं होने से जनता को महंगा किराया देकर टैक्सियों से सफर करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

पिथौरागढ़ से धरमघर के बीच चलने वाली रोडवेज बस सेवा का समय जनता के अनुकूल है। यह बस धरमघर से सुबह सात बजे के आसपास चलती है और साढ़े दस बजे के आसपास पिथौरागढ़ पहुंचती है। दिन में दो बजे फिर पिथौरागढ़ से धरमघर को रवाना होती है। बस का समय सुविधाजनक होने से धरमघर, कोटमन्या, पांखू, थल, मुवानी ,बुंगाछीना, देवलथल के लोग सुबह घर से चल कर जिला मुख्यालय में अपने कार्य निपटा कर सायं को घरों को लौट जाते हैं। बस लंबे समय तक नियमित चलती रही । इधर विगत एक माह से बस अनियमित हो चुकी है। गंतव्य स्थल धरमघर तक नहीं पहुंच रही है। कभी थल तो कभी पांखू में ही बस खड़ी रहती है।

धरमघर कस्बे तक बागेश्वर डिपो की दो बसें नियमित चलती हैं परंतु पिथौरागढ़ डिपो की बस नहीं चलने से पिथौरागढ़ जिले के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। धरमघर पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले की सीमा पर है। कस्बे के बीच से गुजरने वाली सड़क से पूर्व की तरफ पिथौरागढ़ तो पश्चिम की तरफ बागेश्वर जिला पड़ता है। पिथौरागढ़ जिले की जनता को बस की सुविधा नहीं मिल पा रही है। जनता ने जिलाधिकारी से पिथौरागढ़ डिपो की बस की सेवा नियमित कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.