Move to Jagran APP

नई पार्किंग व्यवस्था को लेकर एसपी के साथ टैक्सी यूनियन की वार्ता विफल

पिथौरागढ़ में नई पार्किंग व्यवस्था को लेकर चल रहा गतिरोध छठे दिन भी नहीं टूटा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 05:11 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:11 AM (IST)
नई पार्किंग व्यवस्था को लेकर एसपी के साथ टैक्सी यूनियन की वार्ता विफल

पिथौरागढ़, जेएनएन : नई पार्किंग व्यवस्था को लेकर चल रहा गतिरोध छठे दिन भी नहीं टूटा। पुलिस अधीक्षक के साथ हुई टैक्सी यूनियन की वार्ता में कोई समाधान नहीं निकला। यूनियन ने विधायक से मुलाकात कर पार्किंग व्यवस्था पूर्ववत रखे जाने की मांग की।

loksabha election banner

गुरुवार को टैक्सी यूनियन संचालकों ने कलक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर पार्किंग व्यवस्था पूर्ववत रखे जाने की मांग की। संचालकों ने कहा कि नई व्यवस्था टैक्सी चालक और आम यात्री दोनों के हितों के खिलाफ है। इससे आम यात्रियों की परेशानी बढ़ेगी और बैंक ऋण लेकर स्वरोजगार कर रहे टैक्सी चालकों का कारोबार प्रभावित होगा। प्रदर्शन करने वालों में यूनियन अध्यक्ष त्रिलोक महर, नवल किशोर, गणेश जंग, धीरज जंग, बलराज सिंह, कैलाश आदि शामिल थे।

टैक्सी यूनियन पदाधिकारियों ने आज समस्या का समाधान निकालने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी से वार्ता की और मल्टी स्टोरी पार्किंग टैक्सी यूनियन को सौंपे जाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने साफ कर दिया कि नई पार्किग व्यवस्था शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। वार्ता में कोई समाधान नहीं निकल सका। यूनियन पदाधिकारियों ने विधायक चंद्रा पंत से भी मुलाकात कर अपनी समस्या बताई और पुरानी पार्किंग व्यवस्था बहाल किए जाने की मांग की। यूनियन ने शुक्रवार को वाहनों के कागजों की फोटो प्रतियां जलाने का एलान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.