Move to Jagran APP

मुनस्यारी में इंटरनेट सेवा ठप, नहीं बन रहे प्रमाण-पत्र

पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में विगत लंबे समय से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से ऑनलाइन काम प्रभावित है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:14 AM (IST)
मुनस्यारी में इंटरनेट सेवा ठप, नहीं बन रहे प्रमाण-पत्र
मुनस्यारी में इंटरनेट सेवा ठप, नहीं बन रहे प्रमाण-पत्र

मुनस्यारी, जेएनएन : मुनस्यारी में विगत लंबे समय से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से बैंक , डाकघर और तहसील कार्यालय के कार्य प्रभावित हैं। दूरदराज के गांवों से आने वाले ग्रामीणों को बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है। जिसे लेकर जनता आक्रोशित हैं। अभाविप ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर इंटरनेट सेवा बहाल कराने की मांग की है।

loksabha election banner

इंटरनेट सेवा खराब होने से बैंकों में लेन देन नहीं हो पा रहा है। इसी तरह डाकघर में भी लेन देन नहीं हो पा रहा है। मुनस्यारी के आसपास के लगभग पांच दर्जन गांवों के ग्राहक जुड़े हैं। अपने रु पये निकालने के लिए मुनस्यारी आने वाले ग्राहकों को बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है। वहीं तहसील कार्यालय में प्रमाण पत्र नहीं बन पा रहे हैं। जिससे युवा वर्ग सबसे अधिक प्रभावित है। विद्यालयों में प्रवेश सहित नौकरी के लिए आवेदन पत्र भरने के लिए स्थायी निवास, सीमांत प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र नहीं बन पा रहे हैं।

इस संबंध में अभाविप के छात्रों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। अभाविप का कहना था कि इंटरनेट सेवा विगत एक माह से पूरी तरह ठप है, जिसके चलते जनता परेशान है। दूरसंचार विभाग को लगातार शिकायत करने के बाद भी कोई सुधार नहीं हो रहा है। एसडीएम से बीएसएनएल से वार्ता कर नेट सेवा बहाल कराने की मांग की गई। एसडीएम बीएल राणा ने कहा कि इस संबंध में बीएसएनएल के अधिकारियों से वार्ता की जा रही है। बीच में हिमपात के चलते आई खराबी के चलते परेशानी हुई है। विभाग को शीघ्र सेवा बहाल करने के लिए कहा गया है।

ज्ञापन देने वालों में अभाविप के सह संयोजक गणेश नेगी, नगर मंत्री सुरेश कुमार, धीरज, छात्रसंघ अध्यक्ष कमला चुलकोटिया, हरीश राणा, भूपेंद्र, प्रेम तनुजा, चम्पा, दीपक आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.