कनालीछीना, जेएनएन : कनालीछीना बाजार में गुलदार दस्तक दे चुका है। बुधवार की सायं गुलदार ने कनालीछीना बाजार के बीच घर के भीतर घुस कर महिला पर झपट्टा मारा। हालांकि हमले में महिला बाल-बाल बच गई। बतादें कि बीते दिनों विकास खंड कार्यालय के पास एक महिला पर दिनदहाड़े गुलदार द्वारा हमला किए गया था। वह लोगों में दहशत का माहौल है।

कनालीछीना बाजार में हाईवे से लगे मकान में बुधवार की सायं ज्योति भंडारी पत्नी जगदीश भंडारी परिवार जनों के साथ बैठी थी। उस वक्त घर पर खाना बन रहा था और आपस में बात चल रही थी। ज्योति भंडारी बाहर दरवाजे की तरफ बैठी थी। इसी दौरान दबे पांव गुलदार कमरे में घुसा और उसने ज्येाति पर झपट्टा मारा। सामने बैठे परिवारजनों द्वारा हो हल्ला मचाने पर गुलदार भाग खड़ा हुआ। घनी बस्ती के बीच मकान में घुस कर महिला पर हमला करने से लोगों में दशहत मच गई। सारे लोग घरों से बाहर निकल गए।

निकट में रहने वाले पूर्व जिपं अध्यक्ष किशन भंडारी ने वन विभाग और पुलिस को फोन किया। रात को ही वन कर्मी पहुंचे। चार दिन पूर्व विकास खंड कार्यालय के निकट धूप सेंक रही महिला को गुलदार खींच कर ले गया था। लोगों के हो हल्ला मचाए जाने पर घायल अवस्था में छोड़ कर गया। महिला अभी अस्पताल मं भर्ती है। पूर्व जिपं अध्यक्ष किशन भंडारी ने रात को भी वनाधिकारी से बात कर गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजड़ा लगाने की मांग की।

वहीं गुरु वार की सुबह वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी पिंजड़ा लेकर कनालीछीना पहुंचे। बाजार के निकट पिंजड़ा लगा दिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार गुलदार दिन दहाड़े बाजार के निकट घूमता नजर आ रहा है। भंडारी ने विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर शिकारी तैनात करने की मांग की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस