संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: बीएसएनल की सेवाओं में व्यवधान का सिलसिला थम नहीं रहा है। शुक्रवार को बीएसएनल की केबिल कट जाने से इंटरनेट सेवा फिर बाधित हो गई, लोगों को घंटों परेशान होना पड़ा। संचार सेवा में आए दिन व्यवधान से लोगों में गहरा आक्रोश पनप रहा है।

शुक्रवार को थल-बेरीनाग के बीच बीएसएनएल की संचार केबिल कट गई। केबिल कटते ही जिले की संचार सेवा ठप हो गई। विभाग को पावर ग्रिड केबिल के जरिए सिस्टम चलाना पड़ा। इससे फोन सेवा तो शुरू हो गई, लेकिन इंटरनेट सेवा सुचारू नहीं हो पाई। बेहद कम स्पीड के चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें बीएसनएल ने पिथौरागढ़ जनपद के लिए वाया घाट और वाया थल होते हुए दो नेटवर्क बनाए हैं। वाया घाट संचालित होने वाला नेटवर्क ऑलवेदर रोड निर्माण के चलते लंबे समय से बाधित चल रहा है। पूरा सिस्टम वाया थल से ही संचालित हो रहा है। शुक्रवार को इसमें भी बाधा आ गई। संचार सेवाओं में आए दिन व्यवधान से परेशान लोगों में गहरा आक्रोश है। लोगों ने अविलंब व्यवस्थाओं में सुधार किए जाने की मांग की है। सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश कुमार ने कहा है कि सेवाओं की स्थिति नहीं सुधरी तो विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इधर विभागीय अधिकारियों ने बताया कि कटी हुई केबिल जोड़ने के लिए टीम भेज दी गई है। देर सायं तक सेवा बहाल हो जाने का दावा अधिकारियों ने किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप