Move to Jagran APP

जागरण की खबर के बाद जागा लोक निर्माण विभाग, जीआइसी-सुकौली मार्ग पर गड्ढे भरान का कार्य शुरू

पिथौरागढ़ नगर से लगे जीआइसी-सुकौली मोटर मार्ग पर लोनिवि ने गड्ढे भरान का कार्य शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 10:46 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:12 AM (IST)
जागरण की खबर के बाद जागा लोक निर्माण विभाग, जीआइसी-सुकौली मार्ग पर गड्ढे भरान का कार्य शुरू

पिथौरागढ़, जेएनएन : नगर से लगे जीआइसी-सुकौली मोटर मार्ग पर गड्ढे भरान का कार्य शुरू हो गया है। मार्ग में गड्ढे भरान होने से लोगों को खासी राहत मिली है।

loksabha election banner

जीआइसी-सुकौली मोटर मार्ग लंबे समय से बदहाल बना हुआ है। मार्ग में जगह-जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं। जिस कारण वाहन चालकों के साथ ही राहगीरों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को देखते हुए दैनिक जागरण ने बीते रोज सोमवार के अंक में इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपते ही हरकत में आए लोनिवि ने मार्ग में गड्ढे भरान कार्य शुरू कर दिया है। गड्ढे भरान होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। स्थानीय लोगों ने दैनिक जागरण समाचार पत्र के कार्याें की सराहना करते हुए आभार प्रकट किया है। लोगों का कहना है कि जागरण अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहा है। इधर, एनएसयूआइ प्रदेश महासचिव दीपक तिवारी ने विभाग से मार्ग में शीघ्र हॉटमिक्स कार्य शुरू करने की मांग की है।

=========== घंटाकरण में लीकेज की समस्या हुई दूर

पिथौरागढ़: नगर के घंटाकरण क्षेत्र में लीकेज की समस्या दूर हो गई है। घंटाकरण में लंबे समय से सड़क पर लीकेज का पानी बह रहा था। लीकेज के चलते हर रोज हजारों लीटर पानी की बर्बादी होने के साथ ही लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसे देखते हुए बीते रविवार के अंक में दैनिक जागरण द्वारा लाइलाज हो चुकी नगर में लाइलाज हुई लीकेज की समस्या नामक शीर्षक से यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी। खबर छपते ही हरकत में आए विभाग ने अगले ही दिन क्षेत्र से लीकेज को ठीक कर दिया। सभासद किशन खड़ायत ने दैनिक जागरण के प्रयासों की सराहना करते हुए आभार प्रकट किया है। सभासद खड़ायत लंबे समय से लीकेज की समस्या दूर करने को लेकर प्रयासरत थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.