संवाद सूत्र, धारचूला : यहां राहत शिविरों में रखे गए नेपाली नागरिकों की सुविधाओं का प्रशासन विशेष ध्यान रख रहा है। इसी क्रम में अपर जिलाधिकारी ने राहत शिविरों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान नेपाली मजदूरों को वर्तमान स्थिति से अवगत करा धैर्य रखने और बरते जाने वाले एहतियात का पालन करने को कहा।

धारचूला के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बने राहत केंद्र का अपर जिलाधिकारी आरडी पालीवाल ने निरीक्षण किया। राहत शिविर की व्यवस्थाओं पर संतोष जता उन्होंने नेपाली नागरिकों को कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नेपाली नागरिकों का भारतीय प्रशासन विशेष ध्यान रख रहा है। उन्होंने मजदूरों को उचित दूरी बनाए रखने को कहा। किसी भी तरह की बीमारी होने पर तत्काल इसकी सूचना देने को कहा। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम एके शुक्ला, डीडीहाट के कोरोना के लिए नामित जोनल मजिस्ट्रेट जेएस धर्मशक्तू आदि थे।

तीतरी: भारत नेपाल सीमा पर स्थित तल्लाबगड़ के युवाओं ने एसएसबी से काली नदी के खुले घाटों पर विशेष नजर रखने की मांग की है। युवाओं ने कहा कि काली नदी को कुछ स्थानों पर टायर ट्यूब के सहारे आर पार किया जा सकता है। ऐसे में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति सीमा पर प्रवेश कर सकता है। युवाओं ने इसके लिए एसएसबी से इस तरह के स्थलों पर विशेष नजर रखने की मांग की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस