कोटद्वार, जेएनएन। तहसील थलीसैण अंतर्गत थलीसैण बाजार से लगभग 2 किमी आगे पूर्वी नायर नदी में एक पिकअप वाहन गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्‍यक्ति घायल हो गया। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

सोमवार पूर्वाह्न करीब पौने बारह बजे रामनगर से हौजरी का सामान लेकर थलीसैंण की ओर जा रहा पिकअप वाहन ग्राम मझगांव के समीप अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे नदी में जा गिरा। ग्रामीणों की सूचना पर थलीसैंण थाना प्रभारी कुंवर ङ्क्षसह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची व वाहन में सवार लोगों को बाहर निकाला।

थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन में जिला ऊधमसिंह नगर के अंतर्गत थाना जसपुर के पुराना मछली बाजार निवासी रकीब पुत्र हबीब अहमद, सैफ अली पुत्र हसीब अहमद और राशिद पुत्र हनीफ सवार थे, जिनमें से सैफ अली और राशिद की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि रकीब को थलीसैंण के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रामनगर के लिए रेफर कर दिया गया।  

डंपर खाई में गिरा, चालक की मौत 

वहीं, एक अन्य दुर्घटना में देवप्रयाग थाना क्षेत्र में ऋषिकेश बदरीनाथ राजमार्ग पर महादेव चट्टी के समीप ऑलवेदर रोड काम में लगे डंपर के खाई में गिरने में चालक की मौत हो गई। थाना प्रभारी देवप्रयाग महिपाल सिंह रावत ने बताया कि कौडिय़ाला के आगे महादेव चट्टी में ऑलवेदर रोड के डंपिंग क्षेत्र में बीती देर शाम एक डंपर करीब दो सौ मीटर खाई में गिर गया, जिससे 50 वर्षीय चालक अरुण दत्ता पुत्र पशुपति दत्ता निवासी झारखंड बुरी तरह घायल हो गया।

चालक को 108 सेवा से ऋषिकेश में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां रात उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार ऑलवेदर रोड की मिट्टी को डंङ्क्षपग स्थल पर डालने के बाद चालक जब डंपर को बैक करने के दौरान यह हादसा हुआ। 

यह भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में एक किशोरी की मौत, एसडीएम ऋषिकेश समेत आठ घायल Dehradun News

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस