जागरण संवाददाता, लैंसडौन(पौड़ी गढ़वाल)। गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान गुमशुदा हुए एक रिक्रूट को पुलिस ने बरामद कर लिया है। रिक्रूट को उसकी बहन के घर से सकुशल बरामद किया गया। फिलहाल, पुलिस ने उसे सेना को सौंप दिया गया है।

सूबेदार मेजर विजय सिंह प्रकाश की ओर से पुलिस में गत 19 सितंबर को रिक्रूट आरक्षी रोबिन रमोला (20 वर्ष) पुत्र स्व. मदन सिंह रमोला, निवासी धरासू, तहसील चौबट्टाखाल, की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुमवर के नेतृत्व में पुलिस टीम कर गुमशुदा रिक्रूट को उसकी बड़ी बहन हेमंती देवी, पत्नी सुरेन्द्र सिंह, निवासी-ग्राम कमेड़ी के घर से सकुशल बरामद करने के बाद सेना को सौंप दिया गया है।

रास्ते के विवाद में युवक पर पर लाठी डंडों से हमला

रुड़की में रास्ते के विवाद में एक युवक पर दूसरे पक्ष ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने पीड़‍ित की शिकायत पर छानबीन शुरू की है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाली गांव निवासी शेषराज का गांव के ही एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा है। जिसके चलते दोनों पक्षों में तनातनी चल रही है। रविवार को इसी विवाद में दोनों पक्ष आमने सामने आ गये।

आरोप है कि दूसरे पक्ष ने शेषराज पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। आरोप है कि इसके बाद हमलावर धमकी देते हुए वहां से चले गये। घटना के बाद स्वजन ने पीड़‍ित का उपचार कराया। गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- इंटेलीजेंस से मिले इनपुट के बाद अलर्ट हुई उत्तराखंड सरकार, खुफिया रिपोर्ट में इन क्षेत्रों को लेकर जताई गई चिंता

Edited By: Raksha Panthri