Move to Jagran APP

राजस्व वादों का निस्तारण पहली प्राथमिकता:आयुक्त

जागरण संवाददाता, पौड़ी: नव नियुक्त आयुक्त रविनाथ रामन ने कहा कि राजस्व वादों का निस्तारण उनकी प्राथमि

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 06:35 AM (IST)
राजस्व वादों का निस्तारण  पहली प्राथमिकता:आयुक्त
राजस्व वादों का निस्तारण पहली प्राथमिकता:आयुक्त

जागरण संवाददाता, पौड़ी: नव नियुक्त आयुक्त रविनाथ रामन ने कहा कि राजस्व वादों का निस्तारण उनकी प्राथमिकता रहेगी। इसके लिए वे जल्द ही मंडल के सभी जनपदों का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेंगे। उन्होंने ऑलवेदर रोड का निरीक्षण कर निर्माण कार्य में तेजी लाने की बात भी कही।

loksabha election banner

आयुक्त गढ़वाल रविनाथ रामन ने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनपदों में डीएम, एडीएम व एसडीएम स्तर पर राजस्व वादों काफी संख्या में लंबित पड़े हैं। ऐसे में अधिकारी अपने न्यायालयों में समय निकालकर राजस्व वादों का निस्तारण करे, इस दिशा में तेजी से कार्य किया जाएगा। मंडल मुख्यालय पौड़ी में मंडलीय बैठकों पर उन्होंने कहा कि इस दिशा में भी कार्य किया जाएगा। ताकि समस्याओं का निस्तारण या विकास योजनाओं का क्रियान्वयन बेहतर तरीके से हो सके। बुनियादी सुविधाओं को भी अपनी प्राथमिकता में गिनाते हुए आयुक्त ने कहा कि जिन क्षेत्रों में पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं का अभाव है, इसके लिए मंडलीय बैठक आयोजित कर समस्याओं के निराकरण की योजना तैयार की जाएगी ताकि जनता को किसी प्रकार की समस्या न हो। इसी पर पूरा फोकस भी रहेगा। आयुक्त ने कहा कि तय समय पर सभी विकास कार्य हो, और आम जनता को लाभ मिले, इसके लिए विभागों में आपसी समन्वय बनाकर कार्य करवाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.