Move to Jagran APP

मनरेगा इंजीनियरों को डीआरडीए में समायोजित किया जाए

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल : डालमियां धर्मशाला परिसर श्रीनगर में मनरेगा इंजीनियर्स एसोसिएश्

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 06:54 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 06:54 PM (IST)
मनरेगा इंजीनियरों को डीआरडीए में समायोजित किया जाए
मनरेगा इंजीनियरों को डीआरडीए में समायोजित किया जाए

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल : डालमियां धर्मशाला परिसर श्रीनगर में मनरेगा इंजीनियर्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में मनरेगा इंजीनियरों से संबंधित विभिन्न समस्याओं और मुद्दों पर विचार कर निर्णय लिए गए। मनरेगा इंजीनियरों को डीआरडीए में समायोजित किए जाने की मांग को लेकर भी सर्वसम्मति से प्रस्ताव पुन: पारित किया गया। एसोसिएशन की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए श्रीनगर के प्रतीक राज को मनरेगा इंजीनियर्स एसोसिएशन का प्रदेश महामंत्री और देवेंद्र मेहरा को प्रदेश उपाध्यक्ष चुना गया। मनरेगा एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एपी पुरोहित ने बैठक की अध्यक्षता की। निर्माण कार्यो के अतिरिक्त अन्य कार्य भी मनरेगा इंजीनियरों से लिए जाने का तीव्र विरोध करते हुए बैठक में इस मुद्दे पर सर्वसम्मति से प्रस्ताव भी पारित किया गया।

loksabha election banner

मनरेगा इंजीनियरों की प्रदेश बैठक को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एपी पुरोहित ने कहा कि मनरेगा इंजीनियरों का समायोजन डीआरडीए में किए जाने को लेकर एसोसिएशन संघर्षरत है। सरकार को मनरेगा इंजीनियरों की इस मांग को लेकर शीघ्र सकारात्मक कार्रवाई करनी चाहिए। मनरेगा इंजीनियरों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी एपी पुरोहित ने बैठक में चर्चा की। अन्य वक्ताओं ने कहा कि मनरेगा इंजीनियरों की समस्याओं के हल को लेकर संघर्ष को और तेज किया जाएगा। नवनिर्वाचित प्रतीक राज और उपाध्यक्ष देवेंद्र मेहरा ने भी बैठक को संबोधित करते हुए निर्वाचन के लिए आभार व्यक्त किया। एसोसिएशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष एएस नेगी, प्रदेश सलाहकार गौरव ¨सह रावत, प्रदेश सहसचिव विभोर अग्रवाल और चमोली के जिलाध्यक्ष जेपी तिवारी, पौड़ी के जिला मीडिया प्रभारी योगेंद्र ¨सह रावत, मीनाक्षी चौहान, रीना रानी, पूजा रानी, कश्मीरा बिष्ट, गंभीर चौहान ने भी विचार व्यक्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.