Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर प्यार चढ़ा परवान, शादी तक के लिए कर दिया प्रपोज; अब राजस्थान से लैंसडौन बुला पुलिस ने युवक को लगाई फटकार

युवक ने युवती को शादी करने का प्रस्ताव दिया लेकिन युवती के मना करने पर युवक उसे सोशल मीडिया के जरिए परेशान करने लगा। युवती की ओर से आरोपित को समझाने पर भी वह नही माना तो पीड़ित युवती ने पुलिस की शरण ले ली। युवती ने राजस्थान के सीकर जिले के बजरंगी लाल के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी।

By Anuj khandelwal Edited By: Riya Pandey Tue, 11 Jun 2024 04:07 PM (IST)
सोशल मीडिया पर प्यार चढ़ा परवान, शादी तक के लिए कर दिया प्रपोज; अब राजस्थान से लैंसडौन बुला पुलिस ने युवक को लगाई फटकार
सोशल मीडिया पर प्यार चढ़ा परवान अब पुलिस ने थमा दिया नोटिस

संवाद सहयोगी, लैंसडौन। फेसबुक में परवान चढ़े इश्क ने युवक को पुलिस का नोटिस थमा दिया। युवक राजस्थान के सीकर जिले का रहना वाला है। पुलिस ने युवती को फिर से परेशान करने की स्थिति में युवक को कड़ी फटकार लगाते हुए कानूनी कार्यवाही करने की चेतावनी दी है।

राजस्थान के एक 45 वर्षीय युवक ने द्वारीखाल प्रखंड की 23 वर्षीय युवती से फेसबुक व इंस्टाग्राम में दोस्ती की। दोनों की सोशल मीडिया की दोस्ती चार सालों के बीच प्रगाढ़ हो गई।

युवती के मना करने पर सोशल मीडिया के जरिए करने लगा परेशान

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मो.अकरम ने बताया कि युवक ने युवती से शादी करने का प्रस्ताव तक दे दिया। युवती के मना करने पर युवक उसे सोशल मीडिया के जरिए परेशान करने लगा। युवती की ओर से आरोपित को समझाने पर भी वह नही माना तो पीड़ित युवती ने पुलिस की शरण ले ली।

युवती ने राजस्थान के सीकर जिले के बजरंगी लाल के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को राजस्थान से लैंसडौन बुला कर न सिर्फ कड़ी फटकार लगाई, बल्कि नोटिस भी थमा डाला।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर धुलाई के लिए रोकी गई ट्रेन, बोगी में रखा था प्लास्टिक का बैग; खोलकर देखा तो उड़े होश