Move to Jagran APP

लेखपाल कोरोना संक्रमित, तहसील 24 घंटे के लिए सील

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार तहसील में तैनात लेखपाल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तहस

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 05:06 PM (IST)
लेखपाल कोरोना संक्रमित, तहसील 24 घंटे के लिए सील
लेखपाल कोरोना संक्रमित, तहसील 24 घंटे के लिए सील

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार तहसील में तैनात लेखपाल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तहसील परिसर को 24 घंटे के लिए सील किया गया है। गुरुवार को अधिवक्ताओं के चैंबर के साथ ही कार्यालयों को बंद कर पूरे परिसर को सैनिटाइज किया गया। वहीं, तहसील में आवश्यक कार्यों के लिए पहुंचने वाले फरियादी मुख्य द्वार पर ताला देख पूरे दिन इधर-उधर भटकते रहे।

loksabha election banner

तहसील में तैनात एक लेखपाल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद गुरुवार को कोटद्वार तहसील परिसर को बंद कर दिया गया। इससे पूर्व, उपजिलाधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद तहसील को तीन दिन के लिए बंद किया गया था। तहसील बंद होने से उन युवाओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिन्हें इसी माह के अंतिम सप्ताह में सेना भर्ती में अपने दस्तावेज लेकर पहुंचना है। यह युवा अपने विभिन्न प्रमाण पत्रों को बनवाने के लिए तहसील के चक्कर काटते दिखे। भाबर निवासी मयंक सिंह ने बताया कि 25 अप्रैल को उनके परिवार में शादी है। समारोह की इजाजत लेने के लिए वह तहसील आए थे, लेकिन यहां तो गेट पर ही ताला लटका हुआ है।

--------

18 में संक्रमण की पुष्टि

लैंसडौन: लैंसडौन में गुरुवार को 18 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 18 संक्रमितों में से चार जयहरीखाल क्षेत्र के हैं। सोमवार को आर्मी पब्लिक स्कूल समेत स्टेट बैंक के कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उनके संपर्क में आए 58 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से 18 में कोरोना की पुष्टि हुई। कैंट के चिकित्सक डॉ. संदीपन हलदर ने बताया कि विभाग की ओर से कोरोना पॉजीटिव आने वाले लोगों के संपर्क में लोगों की सूची तैयार की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.