Move to Jagran APP

नहीं सहन कर पाई दोस्त की मौत का सदमा, छात्रा ने की खुदकुशी

पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल स्थित गढ़वाल विवि के बीएससी की छात्रा दोस्त की मौत का सदमा नहीं सहन कर पाई और उसने पंखे के कुंडे से दुपट्टे का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 05:18 PM (IST)
नहीं सहन कर पाई दोस्त की मौत का सदमा, छात्रा ने की खुदकुशी
नहीं सहन कर पाई दोस्त की मौत का सदमा, छात्रा ने की खुदकुशी

श्रीनगर गढ़वाल, पौड़ी [जेएनएन]: करीब चार माह पूर्व नदी में डूबे दोस्त की मौत का सदमा नहीं सह पाने की वजह से बिड़ला परिसर श्रीनगर की छात्रा निधि रतूड़ी ने पंखे के कुंडे से दुपट्टे का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

loksabha election banner

घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है। रुद्रप्रयाग तिलवाड़ा की पिनगढ़ी गांव निवासी निधि श्रीनगर से लगे डांग में किराये के कमरे में अपनी बहन के साथ रहती थी। गुरुवार करीब साढ़े नौ बजे निधि की बहन कोचिंग के लिए चली गई थी। करीब साढ़े दस बजे निधि की सहेली उसे बुलाने को उसके कमरे पर पहुंची। जैसे ही उसने जालीनुमा दरवाजे को खोला तो सामने कुंडे से निधि का शव लटका हुआ था।

उसके शोर मचाने पर अन्य लोग भी पहुंचे। सूचना के बाद श्रीनगर कोतवाल नरेंद्र बिष्ट ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। दोपहर में निधि के पिता के पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

निधि ने बीएससी द्वितीय सेमेस्टर उत्तीर्ण कर अब तृतीय सेमेस्टर में भी प्रवेश लेना था। बताया जा रहा है कि एनएसएस की प्रस्तावित परीक्षा के फार्म लेने को लेकर आज उसने अपनी सहेली के साथ भी जाना था। 

यह भी पढ़ें: नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, ये रही आत्महत्या की वजह

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में देख बेटे को मां ने डांटा तो उसने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: शिक्षक ने डांटा तो छात्र ने फांसी लगाकर दी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.