Move to Jagran APP

बीएसएनएल कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन

श्रीनगर गढ़वाल : बीएसएनएल अधिकारी कर्मचारी यूनियन एसोसिएशन के तत्वावधान में बीएसएनएल कर्मियों न

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 07:44 PM (IST)
बीएसएनएल कर्मियों  ने किया धरना प्रदर्शन
बीएसएनएल कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन

श्रीनगर गढ़वाल : बीएसएनएल अधिकारी कर्मचारी यूनियन एसोसिएशन के तत्वावधान में बीएसएनएल कर्मियों ने विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार से तीन दिवसीय हड़ताल शुरू कर दी है। हड़ताल के कारण बीएसएनएल कार्यालय में कामकाज ठप रहा।

loksabha election banner

बीएसएनएल यूनियन के परिमंडल अध्यक्ष गणेश काला और सहायक महाप्रबंधक हितेश कुमार पालीवाल की अध्यक्षता में बीएसएनएल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी गई।

धरना स्थल पर बैठक कर बीएसएनएल कर्मचारी नेताओं ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि मांगों को लेकर संचार राज्यमंत्री की ओर से पूर्व में दिए गए आश्वासनों को भी अब तक पूरा नहीं किया गया। जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी हड़ताल जारी रहेगी। बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन के परिमंडल अध्यक्ष गणेश काला ने कहा कि बीएसएनएल को फोर जी स्पेक्ट्रम का आवंटन तुरंत किया जाए। साथ ही 15 प्रतिशत फिटमेंट बेनिफिट के साथ नया वेतनमान भी लागू किया जाए। बीएसएनएल यूनियन के जिलाध्यक्ष एमएम सती ने कहा कि आउटसोर्सिंग के माध्यम से बीएसएनएल के मोबाइल टॉवरों का संचालन और रखरखाव का प्रस्ताव तुरंत रद किया जाए। एक जनवरी 2017 से पेंशन रिवीजन भी की जाए। पीबी डोभाल, मनीष श्रीवास्तव, सलीम अख्तर, जोगेंद्र ¨सह, रामभगत आदि ने सभा को संबोधित किया। (जासं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.