Move to Jagran APP

निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटा प्रशासन

जिला प्रशासन ने आगामी निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। शनिवार को जिलाधिकारी सुशील कुमार की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों की तैयारी बैठक में गहन मंत्रणा की गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 05:06 PM (IST)
निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटा प्रशासन
निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटा प्रशासन

पौड़ी, [जेएनएन]: जिला प्रशासन ने आगामी निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। शनिवार को जिलाधिकारी सुशील कुमार की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों की तैयारी बैठक में गहन मंत्रणा की गई। जिलाधिकारी ने  सभी तैयारियां तय समय से पूर्व करने को अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

loksabha election banner

विकास भवन सभागार में बैठक के दौरान जिलाधिकारी सुशील कुमार ने मतदान कार्मिकों की नियुक्ति हेतु डाटा बेस अपडेट करने, परिवहन हेतु सौ छोटे व बड़े वाहनों की व्यवस्था करने, वाहनों के लिए डीजल, पेट्रोल रिजर्व रखने, मत पेटियों की ग्रीसिंग करने, लेखन सामग्री की लिस्ट तैयार करने रूटचार्ट बनाने, संवेनदनशील, अति संवेदनशील केंद्रों की सूची तैयार करने, मतदान केंद्रों का स्थलीय निरीक्षण करने, मतदान कार्मिंकों की रवानगी स्थल चयन करने आदि को लेकर एसडीएम, तहसीलदारों को अभी से मूर्त रुप देने को कहा।

कहा गया कि जनपद में नगर निगम कोटद्वार, नगर पालिका पौड़ी, श्रीनगर, दुगडडा के साथ ही नगर पंचायत स्वर्गाश्रम जोंक व सतपुली में स्थानीय निकाय के चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के लिए 159 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। चुनाव को निष्पक्ष व शांति पूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अभी से तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। इस मौके पर परियोजना निदेशक एसएस शर्मा, डीडीओ वेदप्रकाश, एसडीएम सदर केएस नेगी, लैंसडौन के एसडीएम कमलेश मेहता, श्रीनगर के एसडीएम माया दत्त जोशी, जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक कुंवर सिंह रावत आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 12 मई के बाद जारी होगी निकाय चुनाव की अधिसूचना

यह भी पढ़ें: राजनीतिक दलों ने निकाय चुनावों को बिछाई बिसात

निकाय चुनाव में भाजपा को सता रहा हार का डर : चौहान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.