Move to Jagran APP

लूट में निलंबित आरोपित राजस्व उपनिरीक्षक बहाल

संवाद सहयोगी, पौड़ी: लूट के आरोपित राजस्व उपनिरीक्षक को जिलाधिकारी के आदेश पर बहाल कर दिया गया है। रा

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 10:00 PM (IST)
लूट में निलंबित आरोपित राजस्व उपनिरीक्षक बहाल
लूट में निलंबित आरोपित राजस्व उपनिरीक्षक बहाल

संवाद सहयोगी, पौड़ी: लूट के आरोपित राजस्व उपनिरीक्षक को जिलाधिकारी के आदेश पर बहाल कर दिया गया है। राजस्व उपनिरीक्षक सहित दो पीरआरडी जवानों को श्रीनगर पुलिस ने 25 अप्रैल को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया था। राजस्व उपनिरीक्षक के खिलाफ नेपाली मूल के व्यक्ति ने मोबाइल सहित नगदी लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। राजस्व उपनिरीक्षक जून माह से जमानत पर रिहा चल रहा है।

loksabha election banner

बीते अप्रैल माह मे नेपाली मूल के राम बहादुर उर्फ राजेश बहादुर ने राजस्व उपनिरीक्षक सुनील रावत सहित दो पीआरडी जवानों पर लूट व मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली श्रीनगर में मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत में राम बहादुर ने पुलिस को बताया था कि वह अपने कुछ साथियों के साथ खेड़ाखाल तिराहे पर लकड़ियां एकत्र कर रहा था। इस बीच एक कार उनके पास आकर रुकी, उसमें से दो वर्दीधारी व्यक्तियों के साथ कार चला रहे व्यक्ति ने उतर कर उनके साथ मारपीट कर मोबाइल व नगदी लूट ली। राम बहादुर की शिकायत पर पुलिस ने राजस्व उपनिरीक्षक सुनील रावत को दोनों पीआरडी जवानों के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों से मोबाइल व 10 हजार की नकदी भी बरामद की गई थी। बाद में विभागीय कार्यवाही के चलते राजस्व उपनिरीक्षक को निलंबित भी कर दिया गया था। बीते एक जुलाई को जिलाधिकारी के आदेश पर निलंबित राजस्व उपनिरीक्षक सुनील रावत को बहाल कर दिया गया है। सुनील रावत जमानत पर रिहा चल रहा है। अपर जिलाधिकारी डॉ. एसके बरनवाल ने बताया कि एसडीएम रिपोर्ट के आधार पर सुनील रावत को बहाल किया गया है। सुनील रावत तत्कालीन एसडीएम की मौखिक अनुमति पर अपनी दादी को दवाई देने के लिए आकस्मिक अवकाश पर थे। एडीएम बरनवाल ने कहा कि सुनील रावत को पौड़ी तहसील में नियुक्ति दी गई है। हालांकि उन पर पुलिस कार्यवाही जारी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.