Move to Jagran APP

रुद्रपुर में फंदे से लटककर किशाेर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

अज्ञात कारणों के चलते रुद्रपुर में सिडकुलकर्मी किशोर ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 07:33 PM (IST)
रुद्रपुर में फंदे से लटककर किशाेर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
रुद्रपुर में फंदे से लटककर किशाेर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

रुद्रपुर, जेएनएन : अज्ञात कारणों के चलते रुद्रपुर में सिडकुलकर्मी किशोर ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से पीलीभीत, थाना बरखेड़ा, ग्राम जोआ कल्याणपुर निवासी 17 वर्षीय सूरज पुत्र राजू सक्सेना सिडकुल में काम करता था। वह जगतपुरा, मुखर्जीनगर में मां और बड़े भाई विकास के साथ रहता था। जबकि उसके पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

गुरुवार सुबह सूरज अपने कमरे में था। इसी बीच बड़े भाई विकास ने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं आया। इस पर विकास उसके कमरे में गया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। कमरे से कोई हलचल न होने पर उसने रोशनदान से अंदर झांका। जहां सूरज दुपटटे के फंदे से लटका हुआ मिला।

यह देख उसके होश उड़ गए। शोर होने पर उसकी मां के साथ ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मृतक तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। एसओ ट्रांजिट कैंप विद्यादत्त जोशी ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

ऊधमसिंहनगर के क्वारंटाइन सेंटर में युवती के साथ फिर छेड़छाड़, आरोपित युवक फरार 

नंधौर सेंचुरी में हाथी ने बीट वाचर को कुचल कर मार डाला, फि‍र देर तक खड़ा रहा शव के पास 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.