बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्वर जिले में युवक ने आम के पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल आत्म हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

भयेड़ी निवासी प्रमोद जोशी (33) पुत्र बुद्धि बल्लभ जोशी ने आम के पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी का फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। उसका शव पुलिस ने शुक्रवार को बरामद किया। परिजनों के अनुसार मृतक शादीशूदा था। उसकी पत्नी इस बीच उसके साथ नहीं रह रही थी। वह कठायतबाड़ा में किराए के कमरे में रहता था।

बीती रात किसी समय प्रमोद वहां से करीब ढ़ाई किमी दूर फल्टनियां गांव पहुंचा होगा। वहां आम के बगीचे में एक बड़े पेड़ में रस्सी के जरिए फंदे पर झूल गया। शुक्रवार की सुबह स्थानीय बच्चों ने वहां चप्पल के बाद पेड़ पर लाश लटकी देखकर डर गए।

उन्होंने स्थानीय लोगों की इसकी जानकारी दी। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। उसका पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया । घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं।

हालांकि मृतक की कोई संतान नहीं है। परिजनों के अनुसार वह इस बीच मानसिक उलझन में था। इधर, कोतवाल डीआर वर्मा ने कहा कि प्रकरण की सभी कोणों से जांच की जा रही है। अभी तक किसी की तरफ से तहरीर नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें

बाबा रामदेव की मुसीबतें बढ़ीं, हाईकोर्ट ने कोरोना की दवा कोरोन‍िल मामले में जारी किया नोटिस 

नैनीताल में बेकाबू हुई कार ने दो अधिवक्ताओं समेत पांच लोगों को जख्मी किया, पांच बाइक क्षतिग्रस्त 

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस