Move to Jagran APP

रुद्रपुर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपित गिरफ्तार nainital news

पुरानी रंजिश के चलते रुद्रपुर के शिवनगर में युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मौके से फरार हो रहे आरोपित को परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 12:28 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 12:28 PM (IST)
रुद्रपुर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपित गिरफ्तार nainital news
रुद्रपुर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपित गिरफ्तार nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : पुरानी रंजिश के चलते रुद्रपुर के शिवनगर में युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मौके से फरार हो रहे आरोपित को परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

आरोपित ने बिना कुछ कहे सुने किया लगातार हमला

रुद्रपुर के वार्ड नंबर 8 शिवनगर चामुंडा मंदिर निवासी गोविंद यादव उम्र 25 वर्ष पुत्र धनी यादव मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पिछले माह परिवार में अनबन होने के बाद वह पत्नी माया व बच्चे प्रिंस के साथ खेड़ा स्थित दूसरे मकान में रहने लगा। कुछ समय बाद पत्नी अनबन होने पर अपने मायके चली गई। जिसके बाद गोविंद रोज की तरह खाना खाने सोमवार की रात अपनी मां के मकान शिवनगर आया था। परिजनों ने बताया कि पड़ोस के एक युवक ने उसके घर पर आकर धारदार हथियार लेकर बिना कुछ कहे सुने लगातार गोविंद पर वार कर दिए।

आरोपित को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

बेटे गोविंद की आवाज सुनकर उसकी मां रेखा, छोटा भाई राकेश बीच बचाव के लिए दौड़ पड़े। लेकिन हत्यारे ने ताबड़तोड़ वार करके गोविंद को लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव के दौरान छोटे भाई मनोज के पैर में भी आरोपित ने चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने गोविंद को जिला अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपित से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : स्टोन क्रशरों को लाइसेंस दिए जाने के मामले में जवाब पेश न करने पर हाई कोर्ट सख्त 

यह भी पढ़ें : महिला की फोटो एडिट कर पति व ससुर को भेज रहा युवक, जान से मारने की दे रहा धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.