रुद्रपुर, जेएनएन : सोशल मीडिया में रुद्रपुर के मेट्रोपोलिस मॉल के पार्किंग में भूत-प्रेत होने की अफवाह इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोहे की रखी हुई सीढ़ी स्‍वत: चल रही है। इस मामले में मॉल के मैनेजर ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कुछ लोगों पर वीडियो और फोटो एडिट कर लोगों में भय का माहौल पैदा करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच में जुट गई है। जल्‍द ही आरोपितों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सच्‍चाई जानने के लिए घनघने लगे फोन

बुधवार सुबह अचानक कुछ व्हाटसएप ग्रुप में वीडियो और फोटो वायरल हुई। जिसमें शहर के मेट्रोपोलिस मॉल की पार्किंग में भूत-प्रेत होने की बात कही गई। वीडियो में लोहे की एक सीढ़ी खुद चलते हुई दिखाई दे रही है, वहीं कुछ अलग-अलग फोटो में भूतप्रेत की फोटो भी नजर आ रही है। देखते ही देखते वीडियो और फोटो व्हाटसएप और फेसबुक के माध्यम से वायरल हो गया। लोग इस संबंध में जानकारी लेने के लिए एक दूसरे के फोन घनघनाने लगे। मामला जब मॉल प्रबंधक तक पहुंचा तो उन्होंने इसे साजिश करार दिया।

एडिटेड है फोटो और वीडियो

मॉल के प्रबंधक ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें मॉल प्रबंधक देवी लाल का कहना था कि कुछ लोग सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो वायरल कर मॉल में भूत प्रेत होने की अफवाह फैलाई जा रही है। जिससे लोगों में भय का माहौल पैदा हो सके। उन्होंने फोटो और वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया में डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि वीडियो और फोटो एडिट किए जाने की जांच की जाएगी। इसके लिए सिडकुल पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : बेटी का यौन शोषण करने वाला पिता दोषी करार, कल सुनाई जाएगी सजा 

यह भी पढ़ें : टांडा जंगल में राहगीरों ने हाईवे पार करते हुए बाघ को देखा, जंगल में लगे कैमरे में भी को चुके हैं ट्रैप

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस