जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दिल्ली से रुद्रपुर आ रहे गदरपुर निवासी युवक को सहयात्री पर विश्वास कर कोल्ड ड्रिंक पीना महंगा पड़ गया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गया।

आरोप है कि इस दौरान बस में सवार दूसरा युवक उससे 1.25 लाख की नकदी के साथ ही सोने के चेन और अंगूठी के साथ ही आधार कार्ड, पेन कार्ड, मोबाइल और दो एटीएम कार्ड भी ले गया।

होश में आने के बाद जब उसने अपना बैंक स्टेटमेंट देखा तो 5.40 लाख की नकदी भी गायब थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस्लामनगर, गदरपुर निवासी नदीम खान पुत्र नियाज खान ने बताया कि 30 जून की शाम वह दिल्ली से रुद्रपुर के लिए बस में बैठा था। उसकी सीट पर एक अन्य युवक भी बैठा हुआ था। रास्ते में दोनों की बोलचाल हुई तो उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसके कुछ समय बाद वह बस में बेहोश हो गया और डीडी चौक पर ही पड़ा रहा।

जिसके बाद साथ में बैठा युवक उसका बैग ले गया। बैग में 1. 25 लाख, सोने की अंगूठी, चेन, आधार कार्ड, पेन कार्ड, डाइविंग लाइसेंस, दो एटीएम, मोबाइल थे। उसके घर न पहुंचने पर स्वजनों ने तलाश की तो वह उन्हें डीडी चौक पर बेहोश मिला। इस पर उन्होंने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दो दिन बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने दोनों बैंक की स्टेटमेंट चेक किए।

इस दौरान पता चला कि उसके दोनों बैंक खातों से 5.40 लाख रुपये भी गायब हैं। उसने पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये और अन्य सामान बरामदगी की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, इसके लिए रोडवेज स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Edited By: Skand Shukla