Move to Jagran APP

काशीपुर में डॉक्टर के घर हुई चोरी का एसएसपी ने किया खुलासा, पुलिस टीम पुरस्कृत

वारदात में शामिल छुट्टन निवासी ग्राम सैवियाकला रामपुर चन्द्रपाल सैनी निवासी समदा विनोद कश्यप ग्राम सैजनी सम्भल मौ. यासीन निवासी ग्राम हरिहरपुर थाना बगदा जिला बूंगा परगना पश्चिम बंगाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी के लाखों का चांदी का सामान भी बरामद किया है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 11:24 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 11:24 PM (IST)
काशीपुर में डॉक्टर के घर हुई चोरी का एसएसपी ने किया खुलासा, पुलिस टीम पुरस्कृत
एसएसपी ने खुलासा करके टीम को पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : बाजपुर रोड स्थित डॉ. ईश्वर अग्रवाल के घर में दो सप्ताह पूर्व हुई चोरी में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करके मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के लाखों का चांदी का सामान भी बरामद किया है।

loksabha election banner

एक आरोपित अभी फरार बताया जा रहा है। जिसकी गिरफ्तार के लिये पुलिस प्रयास कर रही है। आरोपितों के पास से बरामद सामान को पुलिस ने पीड़ित परिजन को सौंप दी है और आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेजा गया। बुधवार को आइटीआइ थाना से एसएसपी ने खुलासा करके टीम को पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की है।

दो मई की रात बाजपुर रोड स्थित आइटीआइसीआइ बैंक के पीछे निवासी डॉ ईश्वर अग्रवाल पुत्र प्रदीप पैगिया के घर पांच बदमाशों ने तमंचों और चाकू से लैस होकर घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। बदमाशों ने घर में आलामारी का लाक तोड़कर चांदी के आभूषण व बर्तन आदि चोरी कर लिये थे।

सभी आरोपित घर में लगे सीसीटीवी फुटैज में कैद हो गये। पुलिस ने डॉ. ईश्वर अग्रवाल की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। एसएसपी ने बताया कि टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज, एसओजी से प्राप्त सर्विलांस संबंधी जानकारी और सुरागरसी से घटना में संलिप्त चार आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चारों आरोपियों से चोरी किए गये लगभग एक लाख रुपये के चांदी के बर्तन व सिक्कों तथा एक अवैध तमंच, दो कारतूस और दो चाकू बरामद किये। पूछताछ में आरोपियों द्वारा घटना में खैरूल नाम के एक अन्य आरोपित के संलिप्त होने की बात बताई है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

घटना को अंजाम देने में शामिल छुट्टन पुत्र स्व. सोहन लाल निवासी ग्राम सैवियाकला थाना पटवाई रामपुर, चन्द्रपाल सैनी उर्फ पंडित पुत्र लालमन सैनी निवासी समदा, विनोद कश्यप पुत्र धर्मपाल निवासी ग्राम सैजनी थाना बनियाढेर सम्भल, मौ. यासीन पुत्र फूल मियां निवासी ग्राम हरिहरपुर थाना बगदा जिला बूंगा परगना पश्चिम बंगाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से चांदी के गिलास 12, चांदी के लोटे-2, चांदी के सिक्के-6, एक तमंचा 315 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस और दो अवैध चाकू बरामद किया गया है।

खुलासा टीम में शामिल

सीओ वीर सिह, प्रभारी निरीक्षक आइटीआइ आशुतोष कुमार सिंह, एसआई प्रदीप कुमार भट्ट, विजय सिह, रविन्दर बिष्ट एसओजी काशीपुर, कांस्टेबल ध्यान सिंह, अमित राणा, नवीन भट्ट, मुकेश कुमार, उमेश तोमक्याल, जितेन्द्र सिंह, जितेन्द्र राय, ललित चौधरी, एसओजी कांस्टेबल गिरीश काण्डपाल व विनय कुमार आदि।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.