हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड स्थित पुल बनाने वाली फर्म के गोदाम में सेंध लगाने वाले तीन नशेड़ी युवकों को फर्म संचालक ने घेराबंदी करवाकर दबोच लिया। बदमाशों के पास दो कट्टों में भरी लोहे की प्लेटें व अन्य सामान बरामद होने पर पुलिस को सूचित किया गया। टीपी नगर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। तीनों आरोपितों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा दिया गया है।

जज फार्म में रहने वाले जितिन पाटनी की इंजीनियङ्क्षरग एंड कंस्ट्रक्शन नाम से लोहे के पुल बनाने की फर्म है। जिसका गोदाम रामपुर रोड स्थित चांदनी चौक बल्यूटिया गांव में है। जितिन के गोदाम से लंबे समय से लोहे की रॉड, प्लेट व नट-बोल्ट आदि सामान चोरी हो रहा था। सोमवार की रात जितिन ने चौकीदार व अन्य लोगों की मदद से गोदाम में घुसकर चोरी कर रहे धनपुरी निवासी सौरभ गुप्ता पुत्र हरीश गुप्ता, अरुण कुमार आर्य पुत्र स्व. हरीश आर्य व हरिपुर कुंवर सिंह निवासी दीपक अर्नवाल पुत्र हरीश अर्नवाल को दबोच लिया। इनके पास से दो कट्टों में भरा लोहे का सामान मिला। चोरी करते तीन युवकों के पकड़े जाने की सूचना पर टीपी नगर चौकी के दरोगा संजय बोरा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हिरासत में लेकर थाने लाए। दरोगा संजय बोरा ने बताया कि कारोबारी जितिन पाटनी की शिकायत पर तीनों के विरुद्ध चोरी करने व सामान बरामद होने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। जांच अधिकारी दारोगा दिलबर सिंह भंडारी ने बताया कि तीनों युवक स्मैक के लती हैं और मादक पदार्थों को खरीदने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

पहले भी पकड़े गए थे, परिजनों के माफी मांगने पर छोड़ा

पुलिस के मुताबिक तीनों नशेड़ी युवक जुलाई माह से लोहे के पुल बनाने वाली कंपनी के गोदाम में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। कुछ समय पूर्व भी कारोबारी ने चौकीदार व साथियों संग मिलकर तीनों को दबोचा था। परिजनों के माफी मांगने पर तब कारोबारी ने पुलिस से शिकायत नहीं की। पुलिस को क्षेत्र के निर्माणाधीन भवनों से मोटर, लोहे की सरिया आदि सामान चोरी होने के पीछे भी तीनों नशेडिय़ों का हाथ होने का शक है।

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप