Move to Jagran APP

हल्द्वानी में दो पुलिस चौकियों के बीच हुई चोरी का पर्दाफाश, नशे की लत पूरी करने के लिए की थी सेंधमारी

theft in haldwani एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि शुक्रवार को चक्षु तेजवानी निवासी धर्मपाल कॉलोनी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी। चोर की पहचान के लिए पुलिस ने 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

By Deep belwalEdited By: Rajesh VermaPublished: Sat, 24 Sep 2022 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:11 PM (IST)
पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भी भेज दिया गया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Theft in Haldwani: पुलिस ने एक दिन पहले दो चौकियों के बीच हुई चोरी का पर्दाफाश कर दिया है। 4.70 लाख की नकदी व एक मोबाइल फोन के साथ पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भी भेज दिया गया है। तेजी से इस वारदात का खुलासा करने पर पुलिस टीम को एसएसपी ने ढाई हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha election banner

50 सीसीटीवी फुटेज खंगाले

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि शुक्रवार को चक्षु तेजवानी निवासी धर्मपाल कॉलोनी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी। चोर की पहचान के लिए पुलिस ने घटनास्थल व आसपास लगे करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसके आधार पर चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

4.70 लाख की नकदी, मोबाइल फोन बरामद

आरोपित तौफीक पुत्र मसीत अहमद निवासी नूरी मस्जिद के पास इंदिरानगर, बनभूलपुरा का रहने वाला है, जो नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी गई 4.70 लाख की नकदी, मोबाइल फोन बरामद किया है।

आरोपी पर पहले से चोरी के दो मुकदमे दर्ज हैं

पकड़े गये चोर का आपराधिक इतिहास भी है। उस पर पूर्व में चोरी के दो मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसएसआई विजय मेहता, एसआई हरि राम, संजीत राठौड़, गुलाब सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र प्रसाद, घनश्याम रौतेला, प्रदीप, इसरार नवी, जगदीश भारती शामिल रहे।

ये है मामला

गुरुवार की रात हल्द्वानी के बरेली रोड पर मंडी चौकी और मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के बीच धरमपाल कॉलोनी के एक घर में चोरी हुई थी। उसने एक और घर में भी घुसने की कोशिश की थी, मगर सफल नही हो सका था। सीसीटीवी कैमरे में चोर का चेहरा भी कैद हो गया था, जिसकी मदद से पुलिस को चोर को पकड़ने में कामयाबी मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.