Move to Jagran APP

कॉलेज ने की गलती, परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर

बीए की एक छात्रा ने मार्कशीट में असाइनमेंट के नंबर नहीं चढ़ने पर जहर पी लिया। गंभीर हालात में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 03:14 PM (IST)Updated: Sat, 12 May 2018 05:02 PM (IST)
कॉलेज ने की गलती, परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर
कॉलेज ने की गलती, परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर

रामनगर, [जेएनएन]: कुमाऊं विश्वविद्यालय और पीएनजी कॉलेज की लापरवाही के चलते एक छात्रा ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में छात्रा को बृजेश हॉस्पिटल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे आइसीयू में रखा है। 

loksabha election banner

दरअसल, मोहल्ला खताड़ी निवासी आसमा पुत्री इमाम बक्श ने पीएनजी कॉलेज में बीए तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा दी थी। लेकिन अंकपत्र में इंग्लिश लिटरेचर के असाइनमेंट के नंबर नही चढ़े थे। उसने पीएनजी कॉलेज में इसकी शिकायत की। कॉलेज से उसे बताया कि विश्वविद्यालय से ही अंकपत्र में नंबर नहीं चढ़े हैं। 

इसपर छात्रा ने कुमाऊं विश्वविद्यालय में संपर्क किया। विश्वविद्यालय से बताया गया कि कॉलेज से ही उसके असाइनमेंट के नंबर नहीं आये हैं। सुनवाई नहीं होने से परेशान छात्रा ने घर में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे निजी हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उसका उपचार चल रहा है। 

इधर, कॉलेज के परीक्षा प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि असाइनमेंट के नंबर कॉलेज को देर से प्राप्त हुए, तब तक अंकपत्र तैयार हो गए थे। छात्रा का नया अंकपत्र जल्द कॉलेज को मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: शादी के चार साल बाद पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: आत्महत्या से पहले युवक ने परिजनों को भेजी सेल्फी, 15 दिन बाद मिला शव

यह भी पढ़ें: भेल कर्मी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.