नैनीताल, [जेएनएन]: प्रसिद्ध लेखिका शोभा डे ने बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता व अभिनेता नाना पाटेकर के बीच विवाद में तनुश्री का खुलकर समर्थन किया। कहा है कि तनुश्री ने दस साल पहले खुद के साथ सेट पर हुए जुल्म की दास्तां सुनाई थी, लेकिन किसी ने उसका साथ नहीं दिया। सोशल मीडिया में तनुश्री ने हिम्मत दिखाते हुए जब वाकया उजागर किया तो विवाद चर्चा में आ गया। 

शनिवार को कुमाऊं लिटरेटी फेस्टिवल के मंच पर जान्हवी प्रसाद ने लेखिका शोभा डे से इस मुद्दे पर चर्चा की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में शोभा डे ने तनुश्री के सोशल मीडिया में उठाए मामले को पब्लिसिटी स्टंट मानने से साफ इन्कार किया। कहा कि इस विवाद की वजह से उसका करियर खत्म हुआ। साथ ही कहा कि यदि नाना पाटेकर इस मामले में दोषी नहीं हैं तो वह खुद को निर्दोष साबित करें।

तनुश्री यदि शक्तिशाली, बड़ी स्टार या पैसे वाली होती तो पूरा बॉलीवुड उसके साथ खड़ा होता। बॉलीवुड के बारे में उनका अनुभव बताता है कि वहां के स्टेंडर्ड बहुत खराब हैं। उन्होंने बिग बी अमिताभ बच्चन के इस विवाद से किनारा करने को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि एक मेगास्टार होने के साथ-साथ बिग बी बेटी के पिता भी हैं। 

दुनिया में हो रहे बदलाव को समझे नई पीढ़ी

शोभा का कहना है कि औरतें अब उनके साथ वर्षों पूर्व हुए शोषण पर बोल रही हैं। यह सही है क्योंकि अन्याय को किसी भी दौर में अच्छा नहीं माना जा सकता। दुनियां में तेजी से बदलाव हो रहे हैं, ऐसे में नई पीढ़ी को यह समझना और स्वीकार करना होगा।

क्या था पूरा मामला

गौरतलब है कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने हॉलीवुड में चलने वाले एक आंदोलन की तर्ज पर खुलासा करते हुए बताया था कि दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ ज्यादती की थीl जिसके बाद एकबार फिर ये मामला लाइमलाइट में दोबारा आ गया। 

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठीं देहरादून की रश्मि रावत

यह भी पढ़ें: रैंप पर कैटवॉक के जरिये युवाओं ने दिखाया फैशन का जलवा

यह भी पढ़ें: जांबाज लेफ्टिनेंट कमांडर वर्तिका का सपना था, केबीसी की हॉट सीट पर बैठें पापा

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप