जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे सात सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 22810 रुपये, सट्टा पर्ची और डायरी बरामद हुई है। बाद में पुलिस ने सातों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि रविवार सुबह कोतवाली पुलिस की तीन टीमों ने कोतवाल विक्रम राठौर के नेतृत्व में सट्टे के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम में शामिल एसआई अनिल जोशी, एसआई जितेंद्र खत्री, कांस्टेबल आसिफ हुसैन, आजम, महेश राम, गणेश धनिक, अमित जोशी और प्रकाश सिंह ने दूधियानगर, माडल कालोनी, रम्पुरा में छापामार कार्रवाई की।

दूधियानग में सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे दूधियानगर निवासी वीरेंद्र पुत्र डोरीलाल और मुकेश पुत्र डोरीलाल शर्मा को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने सट्टे की पर्ची, डायरी और 12030 रुपये बरामद किए। इसके अलावा पुलिस ने केदारनी चौक से सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे रम्पुरा वार्ड नंबर 23 निवासी गुलशन पुत्र तेजपाल, अनिल पुत्र गैदन लाल उर्फ कल्लू और आकाश पुत्र राम प्रसाद को तीन मोबाइल, सट्टे की पर्ची, 5750 रुपये के साथ गिरफ्तार किया।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने ठंडी सड़क, किच्छा रोड पर सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे दूधियानगर निवासी पूरन लाल शर्मा पुत्र तेज राम शर्मा को सट्टा पर्ची और 2510 रुपये के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही माडल कालोनी, गली नंबर तीन में सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे फुलसुंगा, ट्रांजिट कैंप निवासी रवि बिष्ट पुत्र शिवदयाल बिष्ट को 2520 रुपये और सटटा पर्ची के साथ गिरफ्तार किया है। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Edited By: Skand Shukla