Move to Jagran APP

Ramnagar Crime: पत्थर से सिर कूचकर काश्तकार को उतारा मौत के घाट, घर से 200 मीटर दूर मिला शव

Ramnagar Crime सावलदे गांव में एक व्यक्ति की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार शाम को भी वह घर से अपने खेत के लिए निकले तो शनिवार सुबह घर नहीं पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल को सील करते हुए आवश्यक साक्ष्य जुटाए।

By trilok rawatEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 04 Feb 2023 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 02:23 PM (IST)
Ramnagar Crime: पत्थर से सिर कूचकर काश्तकार को उतारा मौत के घाट, घर से 200 मीटर दूर मिला शव
Ramnagar Crime: सावलदे गांव में एक व्यक्ति की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई।

टीम जागरण, रामनगर: Ramnagar Crime: सावलदे गांव में एक व्यक्ति की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह नदी किनारे शव पड़ा मिला तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

loksabha election banner

रामनगर के सावलदे गांव निवासी रमेश चंद्र 50 पुत्र विशन राम काश्तकार है। वह रात में अपने खेत की चौकीदारी करते हैं। शुक्रवार शाम को भी वह घर से अपने खेत के लिए निकले तो शनिवार सुबह घर नहीं पहुंचे। इस बीच गांव के ही छात्र अपने स्कूल जा रहे थे। उन्होंने नदी किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा तो गांव के लोगों को सूचना दी।

मौके ओर ग्रामीण पहुंचे तो शव की शिनाख्त रमेश चन्द्र के रूप में हुई। रमेश का सिर पत्थर से कुचला हुआ था। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल को सील करते हुए आवश्यक साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजने की कार्रवाई की गई।

पुलिस हत्या के मामले में जांच कर रही है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने पुलिस से हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। मृतक के तीन बच्चे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.