Move to Jagran APP

वि‍वाह में शामिल होने बस से सितारगंज जा रहे दिल्‍ली निवासी व्यक्ति के बैग से नौ लाख के जेवरात उड़ाए

विवाह समारोह में शामिल होने बस से सितारगंज जा रहे दिल्ली निवासी व्यक्ति के बैग से नौ लाख के जेवरात उड़ा लिए गए। इसका पता चलते ही पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 12:08 PM (IST)
वि‍वाह में शामिल होने बस से सितारगंज जा रहे दिल्‍ली निवासी व्यक्ति के बैग से नौ लाख के जेवरात उड़ाए
वि‍वाह में शामिल होने बस से सितारगंज जा रहे दिल्‍ली निवासी व्यक्ति के बैग से नौ लाख के जेवरात उड़ाए

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : विवाह समारोह में शामिल होने बस से सितारगंज जा रहे दिल्ली निवासी व्यक्ति के बैग से नौ लाख के जेवरात उड़ा लिए गए। इसका पता चलते ही पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मूलरूप से दन्या, भनोली, अल्मोड़ा और हाल संगम विहार, दिल्ली निवासी राजेश जोशी ने बताया कि उनकी सितारगंज में रिश्तेदारी में विवाह समारोह था। इसके लिए वह बीते दिनों दिल्ली से बस में रुद्रपुर के लिए बैठे। 26 फरवरी की सुबह रुद्रपुर बस स्टेशन पहुंचे। यहां से वह सितारगंज के लिए दूसरी बस में बैठ गए।

इस दौरान बैग चेक किया तो सब ठीक था। बस सवार कुछ लोगों ने शीट न होने की बात कहते हुए बैग को आगे रखने को कहा। जिस पर उन्होंने चालक के पास बोनट में बैग रख लिया। दोपहर तीन बजे सितारगंज पहुंच गए। घर जाकर बैग खोला तो उसमें कट लगा था।

बैग में रखे सोने की मांग टीका, कान की झुमकी, नथ, मंगलसूत्र, हाथों की पाजी सहित करीब 9 लाख के जेवरात गायब थे। इसकी शिकायत उन्होंने ऑनलाइन भी की। उन्होंने पुलिस से सोने के जेवरात बरामदगी की मांग की है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.