Move to Jagran APP

Haldwani News : तेज अंधड़ में कई जगह गिरे पेड़, कालाढूंगी में युवक की मौत, हल्द्वानी में मेडिकल छात्र घायल, देखें तस्वीरें

मंगलवार रात साढ़े नौ बजे तेज अंधड़ के बाद झमाझम बारिश हुई। बारिश व हवा एकसाथ चलने से जगह-जगह पेड़ गिर गए। किसी के घर की छत उड़ गई तो कई वाहनों के अंदर रास्ते में फंसे रहे। काठगोदाम से ऊपर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 08:00 AM (IST)
Haldwani News : तेज अंधड़ में कई जगह गिरे पेड़, कालाढूंगी में युवक की मौत, हल्द्वानी में मेडिकल छात्र घायल, देखें तस्वीरें
Haldwani News : तेज अंधड़ में कालाढूंगी में युवक की मौत, हल्द्वानी में मेडिकल छात्र घायल, देखें तस्वीरें

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : साेमवार देर रात तेज बारिश के साथ आए अंधड़ ने हर तरफ तबाही मचाई। शहर से लेकर गांव तक की सड़कें पेड़ गिरने से जाम रहीं। जो लोग जहां फंसे रात उसी जगह पर गुजारनी पड़ी। कालाढूंगी थाना क्षेत्र में कार के ऊपर पेड़ गिरने से एक युवक की मौत हो गई। इधर, हल्द्वानी में मेडिकल का छात्र पेड़ से दबाकर घायल हो गया।

loksabha election banner

मंगलवार रात साढ़े नौ बजे तेज अंधड़ के बाद झमाझम बारिश हुई। बारिश व हवा एकसाथ चलने से जगह-जगह पेड़ गिर गए। किसी के घर की छत उड़ गई तो कई वाहनों के अंदर रास्ते में फंसे रहे। काठगोदाम से ऊपर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इधर, रामपुर रोड में पेड़ गिरने से बेलबाबा तक जाम रहा। एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि लामचौड़ से कालाढूंगी को जाने वाले मार्ग में कई पेड़ गिरने से रात को रूट बंद कर दिया गया।

साथ ही वाहनों को रोकने के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए। उन्होंने बताया कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र में एक कार के ऊपर पेड़ गिरने से युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सड़क बंद होने से पुलिस को मौके पर पहुंचने में विलम्ब हुआ। इधर, देवलचौड़ में एमबीबीएस का छात्र पेड़ से दबकर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन ने राहत एवं बचाव के लिए 1077 नम्बर पर सम्पर्क कर करने को कहा।

ऊधमसिंहनगर में काफी नुकसान

ऊधमसिंहनगर में भी रात आठ बजे के बाद आई आंधी के साथ बारिश के झोंकों ने बिजली आपूर्ति बेपटरी कर दी। दानपुर, जाफरपुर सहित रुदपुर में एलाइंस कलोनी में बिजली के पोल गिरने की सूचना के बाद आपूर्ति ठप हो गयी। कई जगह पर 33 केवीए की लाइन में पेड़ की टहनियों ने आपूर्ति में बाधा डाली।

बाजपुर में दो दर्जन से अधिक पेड़ गिरे

दोराहा बाजपुर से लेकर बरेहनी तक दो दर्जन से अधिक पेड़ गिर गए हैं। बड़े वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ है।अनेकों विद्युत पोल भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। विद्युत व्यवस्था सुबह तक सुचारू होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.