Move to Jagran APP

Nainital Crime News : भाजपा नेता की बहन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 22 अप्रैल को थी शादी

Nainital Crime News भाजपा नेता रोहित भाटिया की बहन की 22 अप्रैल को शादी होनी थी। वह दिल्ली में संदग्द‍िध पर‍िस्‍थ‍ित‍ियों में मृत मिली है। बीती शाम को स्वजन दिल्ली पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती मिली रात में ही उंसने दम तोड़ दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 08 Apr 2022 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 08 Apr 2022 03:13 PM (IST)
Nainital Crime News : भाजपा नेता की बहन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 22 अप्रैल को थी शादी
Nainital Crime News : भाजपा नेता रोहित भाटिया की बहन में दिल्ली में मृत मिली है।

नैनीताल, जागरण संवादाता : नैनीताल निवासी भाजपा नेता की करीब 30 वर्षीय बहन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। उसकी 22 अप्रैल को शादी तय थी। वह किन परिस्थितियों में दिल्ली पहुंची, फिलहाल स्वजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस की जांच में उसका मोबाइल और एक पत्र हनुमानगढ़ी के पास मिलने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

सूखाताल निवासी भाजपा नेता रोहित भाटिया की बहन में दिल्ली में मृत मिली है। उसका शव लेने परिजन दिल्ली पहुंच गए हैं । युवती छह अप्रैल को नैनीताल से अचानक गायब हो गई थी । उसकी 22 अप्रैल को शादी होनी थी। रोहित के अनुसार तीन दिन पहले शाम को उसकी बहन लापता हो गई थी। पुलिस ने जांच की तो उसका मोबाइल व एक पत्र हनुमानगढ़ी के पास मिलने का दावा किया था। सीसीटीवी फुटेज निकाले तो युवती ब्यूटी पार्लर में जाती हुई और फिर ओला टैक्सी में बैठते हुए नजर आई।

स्वजन युवती की इच्छा के अनुसार एक राज्यस्तरीय संस्थान में सेवारत युवक के शादी करने को राजी हो गए थे। परिजन उसी के साथ शादी करा रहे थे। सीसीटीवी फुटेज की जांंच के आधार पर बीती शाम को स्वजन दिल्ली पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती मिली, रात में ही उंसने दम तोड़ दिया। रोहित के अनुसार वह किस परिस्थितियों में दिल्ली पहुंची, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.