Move to Jagran APP

ऊधम सिंह नगर में बाल विकास परियोजना विभाग की महिला अधिकारी के साथ छेड़छाड़, आरोपी कई दिनों से कर रहा था पीछा

udham singh nagar news महिला ने आरोपी से जान व माल का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रम्पुरा में भी बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Rajesh VermaPublished: Wed, 28 Sep 2022 08:21 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 08:21 PM (IST)
महिला अधिकारी का जसपुर निवासी शाने आलम कई दिनों से पीछा कर रहा था।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : udham singh nagar news :ऊधम सिंह नगर में बाल विकास परियोजना विभाग (Child Development Project Department) में कार्यरत एक महिला अधिकारी से छेड़छाड़ (molestation with female officer i) का मामला सामने आया है। आराेप एक युवक पर है, जिसने महिला अधिकारी का पीछा कर छेड़छाड़ की। उस पर गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कई दिनों से कर रहा था पीछा

पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि महिला अधिकारी का जसपुर निवासी शाने आलम कई दिनों से पीछा कर रहा था। आरोप है कि 27 सितंबर की छह बजे जब वह अपने सहकर्मी के साथ सरकारी अस्पताल के पास आकर रुकीं अौर आटो रिक्शा का इंतजार करने लगीं। तभी शाने आलम बाइक पर आया ओर उनके साथ छेड़छाड करने लगा।

जान का खतरा बताया

उन्होंने विरोध किया तो आराेपी शाने आलम उनके साथ गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने साने आलम को हिरासत में ले लिया। महिला ने आरोपी से जान व माल का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किशोरी से छेड़खानी, विरोध पर मारपीट

इधर, जिले के रम्पुरा में बेटी से छेड़छाड़ करने वालों का विरोध करने पर मां को पीटने का मामला सामने आया है। जिससे वह जख्मी हो गईं। घटना उस वक्त हुई, जब महिला बेटे और बेटे के साथ रामलीला देखने गई थी।

मंगलवार रात की घटना

रम्पुरा पुलिस चौकी में दी गई तहरीर में महिला ने बताया कि क्षेत्र में मंगलवार को रामलीला मंचन हो रहा था। क्षेत्र की एक महिला अपनी 13 वर्षीय लड़की व लड़के और मां के साथ रामलीला देखने गई थी। वापस आते वक्त तीन-चार युवक बेटी से छेड़छ़ाड़ करने लगे। मां ने विरोध जताया। साथ ही घर चली गई।

घर पहुंचकर किया हमला

इसके कुछ देर के बाद रुद्रा, स्वास्तिक और जतिन अपने साथ 10-12 लड़कों सब निवासी निकट सोनिया होटल रुद्रपुर को लेकर घर पर आ धमके। पहले दरवाजे पर पत्थरबाजी की और फिर मां को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच बचाव में पहुंचे भाई पर भी हमला कर घायल कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.