नैनीताल, जेएनएन : आखिरकार नैनीताल के पास स्थित नारायण नगर में माबाइल टॉवर लगाने की दशकों पुरानी अब जाकर पूरी हुई है। जिस काम के लिए बीएसएनएल कभी कागजी औपचारिकता अधूरी होने तो कभी नगरपालिका के आपत्ति प्रमाण पत्र की वजह से लटकाता रहा, उसे रिलायंस जियो ने चंद माह में पूरा करने के साथ ही मोबाइल टॉवर का संचालन शुरू कर दिया।

सोमवार को परिवहन मंत्री यशपाल आर्य, विधायक संजीव आर्य ने वैदिक मंत्रोच्चार व जियो अधिकारियों के साथ वीडियो कॉलिंग कर टॉवर का शुभारंभ किया। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने इसके लिए मंत्री व विधायक का आभार प्रकट किया।  विधायक ने कहा कि उन्होंने अपने चुनाव व लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोबाइल टॉवर का वादा किया था, जो पूरा हो गया।कालाढूंगी रोड में बारापत्थर की तलहटी में स्थित नारायण नगर में करीब 500 परिवार रहते हैं। इस अवसर पर  भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज जोशी, भाजपा नेता अरविंद पडियार, भूपेंद्र बिष्ट, जगदीश प्रसाद, सभासद भगवत रावत, पूर्व सभासद सुमित कुमार, कुंदन बिष्ट, विमल बिष्ट, विमला अधिकारी समेत अन्य मौजूद रहे। इस मौके पर मंत्री ने बातचीत में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के अगला चुनाव नहीं लड़ने के बयान को निजी करार दिया।

यह भी पढ़ें : चर्चित आइएफएस संजीव लोकपाल बनने को तैयार, उत्तराखंड में तीन साल का कूलिंग पीरियड पूरा

यह भी पढ़ें : नैनीताल की बेटी के शोध का डंका दुनिया में बजा, बताया जलवायु संकट कैसे बर्बाद कर देगा सामाजिक तानेबाने और अर्थव्‍यवस्‍था को

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021