Move to Jagran APP

विधायक दुम्का ने जनता दरबार लगा सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

लालकुआ विधायक नवीन दुम्का ने सिंचाई विभाग के प्रागण में जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 06:12 AM (IST)
विधायक दुम्का ने जनता दरबार लगा सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
विधायक दुम्का ने जनता दरबार लगा सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

संसू, चोरगलिया : लालकुआ विधायक नवीन दुम्का ने सिंचाई विभाग के प्रागण में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। ग्रामीण समस्याएं के समाधान की उम्मीद लेकर पहुंचे। इस दौरान मुख्यत: बिजली, पानी आदि की समस्याएं सामने आई। जिस पर विधायक ने अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण के आदेश दिए।

loksabha election banner

सोमवार को चोरगलिया सिंचाई विभाग के प्रांगण में विधायक दुम्का की अध्यक्षता में जनता दरबार लगाया गया। जहां खनवाल कटान की महिला सरिता भट्ट ने दुग्ध संघ द्वारा उनसे कम रेटों पर दूध खरीदने का आरोप लगाया। पान सिंह मेवाड़ी द्वारा नंधौर नदी में नया खनन गेट खोलने की माग रखी। पूर्व प्रधान नेत्र सिंह बिष्ट द्वारा वन विभाग से हकहकूक एवं चोरगलिया क्षेत्र को जंगली जानवरों से निपटने के लिए सोलर फैसिंग की माग की। साथ ही बिजली, पानी आदि की समस्याओं से लोगों ने विधायक को अवगत कराया। जिस पर विधायक नवीन दुम्का ने दुग्ध संघ के जीएम से वार्ता कर दुध का दाम एक रुपये प्रति लीटर बढाने की बात कही। जनता दरबार के बाद विधायक ने वन विभाग, सिंचाई विभाग, तहसीलदार, लोनिवि के अधिकारियों के साथ बैठक कर जनता द्वारा दी गई समस्याओं को शीघ्र निस्तारण करने के आदेश दिए। विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी स्तर पर समस्याएं होने पर समाधान के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ललित आर्य, बहादुर सिंह कार्की, नंदन बोरा, कमल दुर्गापाल, राजू जागी, हेम बजेठा, सुरेश भारती, नितेश बुधानी, वन क्षेत्राधिकारी आरपी जोशी, तहसीलदार प्रहलाद राम, केके पाडे, पीएस बिष्ट, नवल कपिल, तरुण बंसल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.