Move to Jagran APP

Chain Snatching : रुद्रपुर में महिला से मंगलसूत्र झपटने की कोश‍िश, शोर होने पर भागे उचक्के

Chain Snatching रुद्रपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फैक्ट्री कर्मी महिला के गले से मंगलसूत्र झपटने का प्रयास किया। इससे चेन टूट गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 11:30 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 11:30 AM (IST)
Chain Snatching : रुद्रपुर में महिला से मंगलसूत्र झपटने की कोश‍िश, शोर होने पर भागे उचक्के

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फैक्ट्री कर्मी महिला के गले से मंगलसूत्र झपटने का प्रयास किया। इससे चेन टूट गई। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। फिलहाल सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। शुक्रवार को बदमाशों ने एक युवती का पर्स झपटने की कोशिश की थी।

loksabha election banner

ट्रांजिट कैंप, शास्त्री नगर निवासी एक महिला तीनपानी स्थित फैक्ट्री में काम करती है। शुक्रवार शाम को फैक्ट्री में छुटटी होने के बाद वह काम से बाजार गई हुई थी। बताया जा रहा है कि रात साढ़े आठ बजे के बाद वह पैदल ही घर को आ रही थी। इसी बीच गंगापुर रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके गले से मंगलसूत्र झपटने का प्रयास किया। लेकिन मंगलसूत्र बदमाश के हाथ में आने के बजाए टूटकर जमीन पर गिर गया। यह देख महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग एकत्र हुए तो बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। इधर, कोतवाल ट्रांजिट कैंप ललित मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस को सूचना नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को भी रुद्रपुर में बाइक सवार बदमाश ने पुलिस लाइन सिडकुल कर्मी महिला से पर्स छीनने की कोशिश की थी। इस दौरान युवती सड़क पर गिरने से घायल हो गई थी। भदईपुरा निवासी एक युवती सिडकुल की कंपनी में काम करती है। शुक्रवार सुबह सात बजे के आसपास वह कलक्ट्रेट परिसर स्थित इएसआइसी अस्पताल में मेडिकल बनाने जा रही थी। पुलिस लाइन रोड पर हाइवे पर टेंपो से उतरने के बाद वह अस्पताल के लिए पैदल ही जा रही थी। इसी बीच पुलिस लाइन रोड पर बाइक सवार एक बदमाश ने उसका पर्स झपटने का प्रयास किया था। इस छीना झपटी में युवती सड़क पर गिर गई। इससे वह चोटिल हो गई, उसका मोबाइल गिरकर टूट गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.