हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : Sarvadharma Prarthana Uttrakhand : कोरोना महामारी के दौरान दिवंगत व संक्रमण से जूझ रहे पीडि़तों के लिए सर्वधर्म प्रार्थना कार्यक्रम में सैन्य परिवार भी जुड़ गया है। दैनिक जागरण की ओर से 14 जून को पूर्वाह्न 11 बजे से आयोजित प्रार्थना सभा में भारतीय सेना से जुड़े परिवार के सदस्य भी प्रार्थना करेंगे। कोरोना महामारी के दौरान बड़ी संख्या में लोग संक्रमण से जूझते हुए दिवंगत हो गए थे। वहीं फ्रंट लाइन कोरोना वारियर पुलिस कर्मचारी, चिकित्सक, सैनिक, पैरामिलिट्री फोर्स के जवान लोगों की मदद के लिए आगे आए। ऐसे में दैनिक जागरण की प्रार्थना सभा के जरिये फ्रंटलाइन कर्मचारियों का उत्साहवद्र्धन किया जाएगा।

कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए जागरण की पहल सराहनीय है। कोरोना से दिवंगत लोगों को यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

- सेवानिवृत कैप्टन प्रमोद चंद्र शर्मा

सर्वधर्म प्रार्थना सभा के जरिये कोरोना से स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने वालों के साथ ही दिवंगत के परिवारों को सांत्वना मिलेगी। जागरण परिवार का यह शानदार प्रयास है।

- सेवानिवृत लेफ्टीनेंट कर्नल बंशीधर कांडपाल

दैनिक जागरण की इस पहल से कोरोना योद्धाओं को नैतिक बल मिलेगा। महामारी में जान गंवाने वाले व डटकर मुकाबला करने वाले लोगों के लिए यह सुंदर प्रयास है।

-सेवानिवृत हवलदार गोपाल सिंह डसीला

महामारी को हराने के लिए फ्रंटलाइन वर्कर ने एकजुट होकर कार्य किया। सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए यह जागरण की शानदार पहल है।

सेवानिवृत, सूबेदार त्रिलोक सिंह

 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Edited By: Skand Shukla