किच्छा, जेएनएन : भाजपा का स्टार प्रचारक और दिल्‍ली के प्रदेश अध्‍यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने कहा नरेंद्र मोदी भारत के बेटे हैैं। भ्रष्‍टाचारियों के साथ देश के दुश्मनों को मुहतोड़ जवाब के लिए मोदी का एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।
किच्छा के मुख्य बाजार में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संसद मनोज तिवारी ने कहा देश बदल रहा है। भाजपा ने प्रधानमत्री मोदी के नेतृत्व में देश के दुश्मनों को जवाब देना सीख लिया है। पाकिस्तान को घर मे घुस कर आइना दिखाया तो भारत मे कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा और वह सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने लगी।
मनोज तिवारी ने देश की जनता से देश में पल रहे जयचंदों को बेनकाब करने के लिए पांच साल ओर भाजपा को मौका देने का आह्वान किया। इस दौरान मनोज तिवारी ने अपने चीर परिचित अंदाज में गाना गाकर मतदाताओं को साधने के काम किया। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने मोदी का गुड़गान करते हुए देश के सम्मान के लिए मोदी के पक्ष में मतदान की अपील के साथ सरकार की उप्लब्धियों का बखान किया।

मौसम खराब होने के कारण हल्‍द्वानी में इमरजेंसी लैंडिंग
हल्द्वानी : दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व अभिनेता मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर ने गौलापार में इमरजेंसी लैंडिंग की। दिल्ली से खटीमा होते हुए अचानक मौसम खराब होने की वजह से उन्हें 35 मिनट हेलीपैड पर रुकना पड़ा। इस दौरान भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने ही उनका स्वागत किया।
हल्द्वानी भाजपा हल्द्वानी पूर्वी मंडल के अध्यक्ष दिनेश चंद्र खुल्वे की सूचना पर मंडल महामंत्री नरेंद्र सिंह मेहरा हेलीपैड पहुंचे और मनोज तिवारी का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली से खटीमा होते हुए देहरादून जा रहे थे अचानक मौसम खराब होने की वजह से 3 बजकर 50 मिनट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। हेलीपैड पर कार्यकर्ताओं के साथ तकरीबन 35 मिनट रुकने के बाद मौसम साफ हुआ और उन्होंने देहरादून के लिए उड़ान भरी।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान देवता तल्ला त्रिलोक नौला, वरिष्ठ नेता अर्जुन सिंह रावतप्रतीक रावत मंडल मंत्री बसंत आर्य सूरज आर्य समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : आपातकाल के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता केसी पंत को पराजित किया था भारत भूषण ने
यह भी पढ़ें : कुमाऊं में रोजगार की खान गौला नदी गुजर रही संकट के दौर से, जानिए क्‍या है मामला

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप