जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में कलेक्शन कर्मी से 10.80 लाख रुपये लूट करने वाले बदमाशों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। बदमाशों के दिनेशपुर-गूलरभोज क्षेत्र की ओर भागने के इनपुट मिलने के बाद पुलिस टीम उनकी धरपकड़ में जुट गई है। इसके लिए कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

12 जुलाई को कैश मैनेजमेंट कंपनी कर्मी आदित्य से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 10.80 लाख लूट लिए थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश डीडी चौक, इंदिरा चौक होते हुए काशीपुर रोड भूरारानी की ओर फरार हो गए थे। तब से पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। इसके लिए पैरोल पर छूटे अपराधियों के साथ ही पुलिस संदिग्धों से भी पूछताछ कर लूट के पर्दाफाश का प्रयास कर रही है। इधर, जांच कर रही पुलिस के हाथ बदमाशों के संबंध में कुछ अहम सुराग मिले हैं।

सूत्रों की मानें तो भूरारानी की ओर जाते हुए उनकी आखिरी फुटेज मिली थी। इसके बाद से पुलिस को उनके आगे की फुटेज नहीं मिली। इधर, अब पुलिस को दिनेशपुर क्षेत्र में उनके संबंध में अहम इनपुट मिले हैं। जिसके बाद पुलिस दिनेशपुर और गूलरभोज में संदिग्धों से पूछताछ कर लुटेरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि बाइक सवार लुटेरों के संंबंध में कुछ जानकारी मिली है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लूट का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Edited By: Skand Shukla