संवाद सूत्र, रामनगर : रामनगर के मोहल्ला भवानीगंज में गोली चलाने के आरोपित सर्राफा व्यापारी को पुलिस ने जेल भेज दिया। गोली लगने से घायल हुए दो युवकों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उनके खिलाफ भी मारपीट और रिवाल्वर लूटने का मुकदमा दर्ज किया है।

जिला उधमसिंहनगर के काशीपुर सुभाषनगर आवास विकास कालोनी निवासी शैलेंद्र वर्मा सर्राफा कारोबारी है। शुक्रवार को वह हनुमान धाम से लौट रहा थे। मोहल्ला भवानीगंज में मछली का मोलभाव करने के दौरान शैलेंद्र की समीप ही खड़े पूछड़ी गांव निवासी दीपक आर्य पुत्र त्रिलोक आर्य व मोहल्ला बंबाघेर निवासी चंदन सिंह पुत्र गजराज से बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

इस बीच शैलेंद्र की लाइसेंसी बंदूक से निकली गोली दीपक के हाथ को छूते हुए चंदन के कंधे में लग गई। गोली चलने के बाद मौजूद लोगों ने आरोपित शैलेंद्र की पिटाई कर दी। पुलिस ने घायल चंदन के पुत्र की तहरीर पर आरोपित शैलेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया था। उसे पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि शैलेंद्र के पुत्र सक्षम वर्मा की तहरीर पर भी गोली लगने से घायल हुए दीपक व चंदन के खिलाफ रिवाल्वर छीनने व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

Edited By: Skand Shukla