Move to Jagran APP

नैनीताल में दोस्त ने ही लगाया चूना, फोन पे से 20 हजार की रकम कर दी ट्रांसफर

बिहार निवासी तसवर आलम मल्लीताल में रहता है। कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि वह और उसका एक दोस्त नैनीताल में मजदूरी का काम करते हैं। 23 मई को वह दोनों कमरे में सोए हुए थे। तभी रात को उसके दोस्त ने फोन-पे से 20 हजार ट्रांसफर कर दिए।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 10:44 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 10:44 PM (IST)
नैनीताल में दोस्त ने ही लगाया चूना, फोन पे से 20 हजार की रकम कर दी ट्रांसफर
एसआई हरीश सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र साइबर सेल को भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। युवक ने दोस्त पर रकम उड़ाने के आरोप लगाए हैं। युवक का आरोप है कि दोस्त ने रात को उसके फोन पे आईडी से चुपके से 20 हजार की रकम किसी अन्य व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर कर दी। जिसके बाद से दोस्त फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बिहार के रहने वाले तसवर आलम मल्लीताल क्षेत्र में रहता है। उसने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि वह और उसका एक दोस्त नैनीताल में मजदूरी का काम करते हैं। 23 मई को वह दोनों कमरे में सोए हुए थे।

तभी रात को उसके दोस्त ने उसके मोबाइल के फोन-पे से धोखे से 20 हजार किसी अन्य के खाते में ट्रांसफर कर दिए। जिसके बाद दोस्त बिन बताए फरार हो गया। अब दोस्त का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। वही एसआई हरीश सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र साइबर सेल को भी भेज दिया गया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

पर्यटक से पार्किंग में मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

पर्यटक ने मल्लीताल पार्किंग में चालक पर मारपीट और अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं। पर्यटक ने असोने की चैन तोड़कर भागने की बात भी कही है। पुलिस संबंधित व्यक्ति की तलाश में जुट गई है। बहगांव थाना मर्गोरा मथुरा निवासी मुनेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि वह अपने परिवार के साथ घूमने आए हुए थे।

गुरुवार को वह मल्लीताल मेट्रोपोल पार्किंग में अपने वाहन को पार्क कर बाहर निकल रहे थे।

इसी दौरान नशे की हालत में एक अज्ञात वाहन चालक आया और पार्किंग में लगा बैरियर हटाने को कहने लगा तो उसने मना कर दिया। जिससे गुस्साए वाहन चालक ने उनके साथ गाली गलौज कर दी। जब उन्होंने और उनके दोस्त ने इसका विरोध किया तो वाहन चालक ने उनके साथ जमकर मारपीट करने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

पर्यटक का आरोप है कि अज्ञात वाहन चालक उनके गले में पड़ी सोने की चेन तोड़कर भी भाग गया। एसआई हरीश सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही मारपीट करने वाले वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.