जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बैंक आफ बड़ौदा की मुख्य शाखा के एटीएम को अज्ञात युवक ने निशाना बनाया। नौ घंटे में दो बार उसने एटीएम को तोड़कर लूटने का प्रयास किया। पुलिस ने बैंक प्रबंधक की तहरीर पर अज्ञात आरोपित पर केस दर्ज किया है। देर शाम एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

नैनीताल हाइवे पर तिकोनिया के पास बैंक आफ बड़ौदा की मुख्य शाखा है। बैंक के बाहर से एटीएम है। शनिवार को बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक दीपक सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि एटीएम के गार्ड ने उन्हें सूचना दी कि एटीएम मशीन का दरवाजा खुला है।

बताया कि अज्ञात युवक ने एटीएम को खोलने का प्रयास किया। एटीएम मशीन का एसजी मार्का लाक की पेड उखाड़ ले गया। ई-लाबी में स्थित डिजीटल डिस्प्ले को भी नुकसान पहुंचाया। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात युवक पर केस दर्ज कर लिया है। संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं एटीएम के गार्ड दीपक सिंह ने बताया कि रात साढ़े नौ बजे के बाद सुबह छह बजे आरोपित फिर एटीएम तोडऩे के लिए पहुंचा था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपित

एटीएम को तोड़कर लूटने का प्रयास करने वाला युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। गार्ड दीपक ने बताया कि जिस समय आरोपित एटीएम में घुसा उस वक्त ड्यूटी में तैनात गार्ड अपने किसी परिचित का हाल जानने अस्पताल चला गया था। सुबह जब वह दुकान पर नास्ता करने गया तो आरोपित दोबारा एटीएम तोडऩे पहुंच गया। उसके पहुंचने से पहले वह भाग गया।

Edited By: Prashant Mishra