जागरण संवाददाता, बागेश्वर : ढुकुरा-सेलकुना-गढ़खेत मोटर का निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। नाराज ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया है। चेतावनी दी कि यदि मांग जल्द नहीं मांगी गई तो आंदोलन शुरू किया जाएगा। 

क्षेत्र के लोग सोमवार को अपनी मांग को लेकर वाहन से जिला मुख्यालय पहुंचे। यहां जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। यहां हुई सभा में उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र के लोग ढुकुरा-सेलकुना-गढ़खेत मोटर मार्ग निर्माण की मांग लंबे समय से कर रहे हैं, लेकिन समस्या आज भी जस की तस बनी हुई है। सड़क के अभाव में ग्रामीण मीलों पैदल चलने को मजबूर हैं। सबसे अधिक परेशानी मरीजों को सड़क मार्ग तक लाने में हो रही है। बुजुर्ग तथा किसी के चोटिल होने पर उन्हें डोली से सड़क लाने में दिक्कतें हैं।

प्रसूताओं को भी अस्पताल आदि स्थानों तक पहुंचने में परेशानी है। कई बार मांग करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। अब ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया है। प्रदर्शन के बाद उन्होंने एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सीएम को भेजा। इस मौके पर गढ़खेत की ग्राम प्रधान कौशल्या देवी, जैंसर की चप्मा देवी, बीडीसी सदस्य मदन बहादुर, किशोर बहादुर, जंग बहादुर, पूरन बहादुर, अमर सिंह, गोविंद बहादुर, मोहन सिंह, दरबान सिंह, मोहन, कैलाश सिंह, विजय बहादुर विजय बहादुर, शंकर बहादूर बंद्वी दत्त भूपाल सिह व अनिल थापा आदि मौजूद थे।

Edited By: Prashant Mishra