Move to Jagran APP

हाईवे पर आग का गोला बन गई हेल्‍थ ऑफिसर की डस्‍टर कार, जानिए क्‍या है पूरा मामला

सल्ट के प्रभारी चिकित्साधिकारी की डस्टर कार हाईवे पर आग का गोला बन गई। घटना के वक्त कार में कोई सवार नहीं था। 30 मिनट के भीतर कार पूरी तरह भस्‍म हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 08:22 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:47 PM (IST)
हाईवे पर आग का गोला बन गई हेल्‍थ ऑफिसर की डस्‍टर कार, जानिए क्‍या है पूरा मामला
हाईवे पर आग का गोला बन गई हेल्‍थ ऑफिसर की डस्‍टर कार, जानिए क्‍या है पूरा मामला

रामनगर, जेएनएन : अल्‍मोड़ा जिले के सल्ट ब्‍लॉक के प्रभारी चिकित्साधिकारी की डस्टर कार बचानक हाईवे पर आग का गोला बन गई। घटना के वक्त कार में कोई सवार नहीं था। 30 मिनट के भीतर कार पूरी तरह नष्ट हो गई। इस घटना से हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा और सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। 

loksabha election banner

जनपद अल्मोड़ा के सल्ट ब्लॉक के राजकीय चिकित्सालय देवायल में प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सौरभ सिंह सोमवार दोपहर अपनी पत्नी के साथ कार संख्या यूके 08 एडी 3001 से देहरादून जा रहे थे। उनकी मंगलवार को देहरादून में टीकाकरण अभियान को लेकर मीटिंग थी। रामनगर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर उनकी कार में तकनीकी खराबी आ गई। एक मजार के समीप आगे की ओर जाने के बजाए कार चढ़ाई पर पीछे को ओर खिसकने लगी। इस पर डॉ. सौरभ सिंह ने हैंड ब्रेक लगाकर कार रोक दी। वह कार की जांच करने लगे तो उसमें से धुआं उठने लगा। वह मैकेनिक को बुलाने के लिए दूसरे वाहन से रामनगर आ गए। इसी बीच उनकी कार से आग की लपटें उठना शुरू हो गईं। अग्निशमन अधिकारी किशोर उपाध्याय ने दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। हालांकि तब तक आग से वाहन पूरी तरह जल चुका था।  

यह भी पढ़ें : महिला की हत्या कर शव नदी किनारे फेंका, सिर बुरी तरह कुचलने के कारण नहीं हो सकी सिनाख्‍त

यह भी पढ़ें : एक ही स्‍कूल में सातवीं क्‍लास में पढ़ने वाले दो बच्‍चों की तालाब में डूबकर मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.